लाइव टीवी

'तुमने कहा था हम साथ टेनिस खेलेंगे', सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भावुक हुई सानिया मिर्जा

Updated Jun 15, 2020 | 11:54 IST

Sania Mirza on Sushant Singh Rajput suicide: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को सुसाइड कर ली। टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने एक्‍टर की मौत के बाद बेहद इमोशनल पोस्‍ट लिखा है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और सानिया मिर्जा
मुख्य बातें
  • सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया के जरिये सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर संवेदना प्रकट की
  • सानिया मिर्जा ने ट्वीट में भावुक संदेश देते हुए बताया कि दोस्‍त सुशांत ने एक दिन साथ टेनिस खेलने का वादा किया था
  • सानिया के अलावा कई भारतीय खिलाड़‍ियों ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी

हैदराबाद: वो अंदर से दुखी था, लेकिन चेहरे पर मुस्‍कान थी। असर इतना गहरा था कि उसने अपनी जिंदगी खत्‍म करने का विकल्‍प चुना और खुद को कष्‍ट से दूर कर लिया। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, दोस्‍तों, परिवार, और रिश्‍तेदार के लिए बुरी खबर आई कि बॉलीवुड एक्‍टर ने मुंबई के अपने घर में आत्‍महत्‍या की। भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने ट्विटर के जरिये अपने दोस्‍त की मृत्‍यु पर संवेदना प्रकट की।

सुशांत का खेलों के प्रति काफी लगाव था, इस क्षेत्र से जुड़े लोग उनके दोस्‍तों की लिस्‍ट में शामिल थे। जहां करोड़ों लोग उनकी एक्टिंग शैली की तारीफ करते थे, तो वहीं उससे भी ज्‍यादा लोग उनके मानवीय पक्ष के फैन थे। एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी फिल्‍म के साथ सुशांत ने कई क्रिकेट फैंस बना जबकि उनके करिश्‍मे से कई खिलाड़ी भी उनके मुरीद हुए।

सानिया मिर्जा का भावुक ट्वीट

इनमें से एक थी सानिया मिर्जा, जो इतने सालों में सुशांत सिंह राजपूत की अच्‍छी दोस्‍तों में से एक रही। अपने ट्वीट में एक्‍टर की मृत्‍यु पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय दिग्‍गज टेनिस खिलाड़ी ने स्‍वीकार किया कि वह खुद को टूटा हुआ महसूस कर रही हैं। सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया, 'सुशांत दिल तोड़ दिया। तुमने कहा था कि हम एक दिन साथ में टेनिस खेलेंगे। तुम जिंदगी जीने वालों में से थे और ठहाका लगाते थे। तुम जहां भी जाते थे तो मुस्‍कुराहट फैलाते थे। हमें अंदाजा ही नहीं था कि तुम इतना दुखी हो। दुनिया को तुम्‍हारी कमी खलेगी। यह लिखते समय कांप रही हूं। शांति से आराम करें मेरे दोस्‍त।'

खेल जगत में शोक की लहर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से पूरे भारतीय खेल जगत में शोक की लहर पसर गई है। महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर, भारतीय कप्‍तान विराट कोहली से लेकर साइना नेहवाल तक ने 34 साल के एक्‍टर की आत्‍महत्‍या पर संवेदना प्रकट की। बता दें कि सानिया मिर्जा और सुशांत सिंह ने एक बार फराह खान के शो लिप सिंह बैटल में एकसाथ शिरकत की थी जहां अन्‍य बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान भी आए थे।

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्‍म दिल बेचारा रही। यह फिल्‍म 8 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया। सुशांत के अलावा इस फिल्‍म में संजना सांघी और सैफ अली खान लीड रोल में है। फराह खान ने सुशांत के साथ फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स गाना शूट किया था, जिसमें संगीत एआर रहमान ने दिया था।