लाइव टीवी

All-Time ODI XI: शोएब अख्तर ने बनाई अपनी ऑल टाइम वनडे-11, इन भारतीय खिलाड़ियों को किया शामिल

Updated Jul 18, 2021 | 11:48 IST

Shoaib Akhtar's All Time ODI Eleven:पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी ऑलटाइम वनडे इलेवन चुनी है, उन्होंने इस टीम में क्रिकेट जगत के नामचीन खिलाड़ियों का सेलेक्शन किया है।

Loading ...
शोएब अख्तर ने अपनी ऑलटाइम वनडे इलेवन चुनी है
मुख्य बातें
  • टीम में एकमात्र स्पिनर के रूप में शेन वॉर्न भी शामिल है और वो टीम की कप्तानी करेंगे
  • सचिन तेंदुलकर के साथ गार्डन ग्रीनिज भी टीम में शामिल
  • पाकिस्तानी खिलाड़ियों की संख्या टीम में ज्यादा है

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी फेवरेट ऑल-टाइम वनडे इलेवन का चयन किया है, अख्तर ने अपनी टीम में भारत को पहला वनडे वर्ल्ड कप खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को शामिल किया वहीं टीम का कप्तान शेन वॉर्न को बनाया है, टीम में सचिन तेंदुलकर के साथ वेस्टइंडीज के नामचीन खिलाड़ी गार्डन ग्रीनिज का भी सेलेक्शन किया है।

उनकी टीम में  धोनी को बतौर बल्लेबाज शामिल किया, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने विराट कोहली को अपनी इस टीम में जगह नहीं दी है। उन्होंने टीम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक और बल्लेबाज पाकिस्तान सईद अनवर को चुना है, वहीं टीम में दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी को भी स्थान नहीं मिला है।

बैट्समैन युवराज सिंह को शामिल किया गया है

अख्तर ने इस टीम में विकेटकीपर के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट को चुना है वहीं इस टीम में सातवें नंबर पर भारत के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह को शामिल किया है।

वकार यूनिस और वसीम अकरम भी टीम का हिस्सा

उन्होंने वकार यूनिस और वसीम अकरम के रूप में अपने जमाने के दो नामी गेंदबाज चुने हैं, टीम में एकमात्र स्पिनर के रूप में शेन वॉर्न भी शामिल है और वो टीम की कप्तानी करेंगे, गौर हो कि शोएब अख्तर ने अपनी टीम के ही खिलाड़ियों पर ज्यादा फोकस किया है यानी पाक खिलाड़ियों की संख्या टीम में ज्यादा है।


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल