लाइव टीवी

'SKY' का जलवा, पहली बार बल्लेबाजी का मौका आया और सूर्यकुमार यादव ने जड़ दिया शानदार अर्धशतक

Updated Mar 18, 2021 | 20:28 IST

Suryakumar Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए सूर्यकुमार यादव ने अपने करियर का पहला टी20 अर्धशतक जड़कर फैंस का भरपूर मनोरंजन किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
सूर्यकुमार यादव का अर्धशतक
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज
  • चौथे टी20 में गरजा सूर्यकुमार यादव का बल्ला
  • SKY के नाम से मशहूर खिलाड़ी ने जड़ा अपना पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय पचासा

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में चौथे टी20 मैच के दौरान आखिरकार उस खिलाड़ी का जलवा देखने को मिल गया जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले SKY के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपना दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने उतरे थे और पहली बार उनको बैटिंग का मौका मिल सका। पहली बार में ही इस खिलाड़ी ने धुआंधार पारी खेलकर धमाल मचा दिया।

चौथे टी20 में टीम इंडिया ने 21 रन पर रोहित शर्मा का विकेट गंवा दिया था। उसके बाद विराट कोहली ने इस बार तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को प्रमोट करने का फैसला किया और इस बल्लेबाज ने इस मौके को ना गंवाते हुए ताबड़तोड़ पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। सूर्यकुमार यादव ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक जड़कर धमाल मचाया।

सूर्यकुमार ने इस मैच में 28 गेंदों में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद भी वो रुके नहीं और 31 गेंदों में 57 रनों की पारी खेलने के बाद फाइन लेग पर डेविड मलान के एक शानदार कैच का शिकार हो गए। इस कैच का कई बार रीप्ले देखना पड़ा तब जाकर थर्ड अंपायर ने आउट दिया। सैम करन के हाथ में विकेट आया।

सूर्यकुमार की इस पारी में 3 छक्के और 6 चौके शामिल रहे। इस दौरान बेंच पर बैठे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तालियां बजाकर उनके शॉट्स पर खूब समर्थन दिया। विराट कोहली इस मैच में फिर से चौथे नंबर पर उतरे और 1 रन बनाकर आउट हो गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल