लाइव टीवी

इस गेंदबाज से डरकर पीछे भागे एमएस धोनी, देखें वीडियो कितनी दूर जाकर गिरा स्‍टंप

Updated Mar 18, 2021 | 16:37 IST

MS Dhoni: आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़‍ियों की नीलामी में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने इस तेज गेंदबाज को उनकी बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा। अब धोनी को बोल्‍ड करके इस गेंदबाज ने मचाया तहलका।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एमएस धोनी को हरीशंकर रेड्डी ने क्‍लीन बोल्‍ड किया
मुख्य बातें
  • हरीशंकर रेड्डी ने प्रैक्टिस सेशन में एमएस धोनी को किया क्‍लीन बोल्‍ड
  • हरीशंकर रेड्डी का यह वीडियो चंद लम्‍हों में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने हरीशंकर रेड्डी को उनकी बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा था

चेन्‍नई: पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें एडिशन में वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं, जहां वो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। धोनी की कोशिश सीएसके को आईपीएल का चौथा खिताब दिलाने की होगी। इसी के चलते एमएस धोनी और सीएसके के अन्‍य टीम साथी आगामी टी20 लीग की तैयारियों में जुटे हुए हैं और सभी चेन्‍नई में अभ्‍यास कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल 2021 को 9 अप्रैल से 30 मई के बीच आयोजित कराने की घोषणा की थी।

इस बार आईपीएल तटस्‍थ स्‍थानों पर खेला जाएगा और 8 फ्रेंचाइजी को घरेलू फायदा नहीं मिल सकेगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अभ्‍यास सत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें 22 साल के तेज गेंदबाज हरीशंकर रेड्डी की जमकर वाहवाही हो रही है। दरअसल, इस वीडियो में नजर आ रहा है कि 22 साल के तेज गेंदबाज की गेंद पर दिग्‍गज बल्‍लेबाज एमएस धोनी पीछे की तरफ भागे और गेंद उनका लेग स्‍टंप ले उड़ी। एमएस धोनी का इस तरह आउट होना उनके फैंस को बिलकुल रास नहीं आ रहा है, लेकिन चूकि यह वीडियो प्रैक्टिस सेशन का है तो लोग युवा तेज गेंदबाज की तारीफ के पुल बांध रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

बेस प्राइस में सीएसके के हुए हरीशंकर रेड्डी

आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़‍ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्‍नई में आयोजित हुई थी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने तब तेज गेंदबाज हरीशंकर रेड्डी को उनकी बेस प्राइस 20 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा था। युवा तेज गेंदबाज ने एमएस धोनी को बोल्‍ड करके तहलका मचा दिया है। बता दें कि हरीशंकर रेड्डी ने घरेलू क्रिकेट में 2018 में आंध्र प्रदेश के लिए डेब्‍यू किया और अब तक 13 टी20 मैचों में राज्‍य का प्रतिनिधित्‍व किया है।

इन 13 टी20 में हरीशंकर रेड्डी ने 19 विकेट चटकाए। उनकी इकोनॉमी 8.34 की रही जबकि औसत 19.3 की रही। 22 साल के तेज गेंदबाज ने 5 लिस्‍ट ए मैच भी खेले, जिसमें 8 विकेट हासिल किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।