लाइव टीवी

मोहम्‍मद आमिर ने खोज निकाला विराट कोहली का हमशक्‍ल! इस देश में टीवी पर मचा रहा धमाल

Updated May 15, 2020 | 19:09 IST

Virat Kohli lookalike: भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का हमशक्‍ल पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर ने खोज निकाला है। जानिए कोहली का हमशक्‍ल किस देश की टीवी स्‍क्रीन पर धमाल मचा रहा है।

Loading ...
विराट कोहली और मोहम्‍मद आमिर
मुख्य बातें
  • विराट कोहली का हमशक्‍ल मोहम्‍मद आमिर ने खोजा
  • आमिर ने फोटो शेयर करते हुए भारतीय कप्‍तान से बात पूछी
  • कोरोना वायरस की महामारी के कारण क्रिकेटर्स अपने घर में हैं

कराची: कोरोना वायरस महामारी ने क्रिकेटर्स को अपने घर में रहने के लिए मजबूर कर दिया है। दुनिया में इस समय कोई क्रिकेट गतिविधि नहीं चल रही है। ऐसे में खिलाड़‍ियों के पास घर में ट्रेनिंग और परिवार के साथ समय बिताने के अलावा कोई और विकल्‍प नहीं है। सोशल मीडिया पर फैंस और टीम साथियों के साथ बात करने के अलावा ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स इस कड़े समय में क्रिकेटर्स को खुश रहने में मदद कर रहे हैं।

पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर भी अपना समय बिताने के लिए वेब सीरीज का सहारा ले रहे हैं। हालांकि, तुकी की लोकप्रिय टीवी सीरीज दिरीलिस इर्तुग्रुल गाजी का किरदार हूबहू भारतीय कप्‍तान विराट कोहली जैसा दिखता है। तुर्की का ये ड्रामा ओसमान (उठमैन) के पिता इर्तुग्रुल गाजी की कहानी पर आधारित हैं, जिन्‍होंने तुर्क साम्राज्‍य की स्‍थापना की थी। इस टीवी सीरीज के पांच सीजन बन चुके हैं और 448 ऐपिसोड दर्शकों के लिए बने हैं।

आमिर का मजाकिया सवाल

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर ने विराट कोहली के हमशक्‍ल को खोजने का काम किया। उन्‍होंने ट्विटर पर फोटो पोस्‍ट करते हुए भारतीय कप्‍तान विराट कोहली से सवाल किया। आमिर ने ट्वीट में फोटो शेयर करते हुए लिखा- भाई विराट कोहली, क्‍या ये आप हैं, मैं उलझन में हूं।

जहां तक विराट कोहली के हमशक्‍ल की बात है, तो यह किरदार तुर्की के एक्‍टर और निर्माता केविट सेटिन गनर ने निभाया है। वह दिरीलिस इर्तुग्रुल में अपने शानदार काम के लिए पहचाने गए थे। इस सीरीज का पहला सीजन 2014 में रिलीज हुआ था। इस एक्‍टर की शक्‍ल भारतीय कप्‍तान विराट कोहली से काफी मिलती-जुलती है और उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट की एक फोटो इसका सबूत भी है। 

अब जब मोहम्‍मद आमिर ने यह फोटो शेयर की है तो अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्‍द ही भारत में यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होगी। बता दें कि इस समय विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ लॉकडाउन में खुशनुमा समय बिता रहे हैं। विराट कोहली समय-समय पर कोरोना वायरस से बचने की जानकारी दे रहे हैं और फैंस से घर में रहने की अपील कर रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल