लाइव टीवी

क्या आईपीएल 2021 नहीं खेल पाएंगे श्रेयस अय्यर? इस वजह से अटकलें हुईं तेज

Updated Mar 24, 2021 | 10:33 IST

Shreyas Iyer Injury: इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में श्रेयस अय्यर अपना कंधा चोटिल कर बैठे। उन्हें मैच के दौरान ही स्कैन के लिए लेना जाना पड़ा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
चोट लगने के बाद मैदान से बाहर जाते श्रेयस अय्यर।

भारत ने मंगलवार को इंग्लैंड के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज शानदार अंदाज में किया। भारत ने पहले मुकाबले में अंग्रेजों को 66 रन से करारी शिकस्त दी। भारत ने भले ही मैच जीत लिया हो, लेकिन उसे दो बड़े झटकों का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए। रोहति के बल्लेबाजी के वक्त अपनी कोहनी में चोट लगी वहीं अय्यर का फील्डिंग के समय कंधा चोटिल हो गया। दोनों ही खिलाड़ी फिल्डिंग के लिए फिर मैदान पर नहीं उतर सके।

आईपीएल से बाहर हो सकते हैं अय्यर 

मध्यक्रम के बल्लेबाज अय्यर को इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान आठवें ओवर में चोट लगी। उन्होंने शार्दुल ठाकुर के ओवर की चौथी गेंद पर  जॉनी बेयरस्टॉ के शॉट को रोकने की के लिए डाइव लगाया, तभी कंधा जख्मी हो गया। इसके बाद उन्हें फौरन ही मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे की हड्डी खिसक गई है, जिससे उनके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में खेलने पर खेलने पर संदेह की स्थिति हो गई है।अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई करते हैं। श्रेयस की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स पिछले आईपीएल के फाइनल तक पहुंची थी।

9 अप्रैल से शुरू होगा आईपीएल 2021

बता दें कि 28 मार्च को वनडे सीरीज खत्म हो होगी, जिसके बाद 9 अप्रैल से आईपीएल शुरू होगा। ऐसे में अय्यर के आईपीएल खेलने पर संशय बना हुआ है, क्योंकि उनकी चोट ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा। बताया जा रहा है कि अय्यर की चोट गंभीर है और उन्हें इससे उबरने के बाद फिटनेस हासिल करने के लिए रिहैब जाना पड़ेगा। कंधे की हड्डी खिसकने पर ठीक होने में छह सप्ताह लग जाते हैं और सर्जरी होने पर उससे भी अधिक समय लगता है ।  

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल