लाइव टीवी

विराट कोहली को कैसे चिढ़ाती हैं अनुष्‍का शर्मा? एक फैन के सवाल पर किया खुलासा

Updated Aug 07, 2020 | 08:30 IST

Virat Kohli and Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनसे विराट कोहली से लेकर कई मुद्दों पर सवाल किए गए।

Loading ...
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा
मुख्य बातें
  • अनुष्‍का शर्मा ने अपने फैंस के साथ इंस्‍टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन आयोजित किया
  • अनुष्‍का शर्मा से उनके पति विराट कोहली को लेकर कई सवाल पूछे गए
  • अनुष्‍का ने बताया कि वह कैसे विराट कोहली को चिढ़ाती हैं

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा सबसे लोकप्रिय स्‍टार कपल्‍स में से एक हैं। दोनों के बीच काफी मजबूत रिश्‍ता है और दोनों कभी एक-दूसरे की तारीफ करने में पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में अनुष्‍का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया, जिसमें उनसे विराट कोहली को लेकर कई तरह के सवाल किए गए।

अनुष्‍का शर्मा से फैंस ने विराट कोहली के बारे में कई सवाल किए और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के जवाब से उनका मजाकिया तरफ भी देखने को मिला। अनुष्‍का ने खुलासा किया कि वह किस तरह विराट कोहली को चिढ़ाती हैं। अनुष्‍का ने बताया कि विराट कोहली को हारना बिलकुल भी पसंद नहीं है, मतलब वह बोर्ड गेम में भी हारना पसंद नहीं करते। बता दें कि यह कपल इस समय मुंबई के अपने घर में है। दोनों लॉकडाउन के बाद से साथ में है।

अनुष्‍का शर्मा ने फैन को दिया मजेदार जवाब

एक फैन ने अनुष्‍का शर्मा से सवाल किया, 'वो क्‍या एक चीज है, जो विराट को चिढ़ाने के लिए करती हैं?' इस पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने जवाब दिया, 'अगर मैं उसे बोर्ड गेम में हरा दूं तो फिर कई बार गिनाती हूं। उसे किसी भी चीज में हारना पसंद नहीं है।' एक और फैन ने पूछा कि कभी आप विराट कोहली से किसी तरह की मदद लेंगी? तो इस पर अनुष्‍का शर्मा ने बेहद मजाकिया जवाब दिया, जिसे जानकर अपनी हंसी रोकना मुश्किल होगा। अनुष्‍का ने जवाब दिया, 'हां टाइट बॉटल्‍स खोलने में और भारी कुर्सियां उठाने में मदद लूंगी।'

आईपीएल की तैयारी

विराट कोहली अब आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे। बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल के नए सीजन की तारीख की घोषणा की। कोहली की कोशिश अपनी फ्रेंचाइजी को पहली बार आईपीएल खिताब दिलाने की होगी। भारतीय कप्‍तान आखिरी बार न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज कोरोना वायरस के कारण रद्द हो गई। कोहली ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर आरसीबी के अपने साथियों के साथ कुछ फोटो शेयर करके उत्‍साह जताया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।