लाइव टीवी

राजस्थान के खिलाफ रॉयल जीत के डेविड वॉर्नर ने पढ़े इन खिलाड़ियों की तारीफ में कसीदे 

Updated Oct 23, 2020 | 08:11 IST

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में राजसी जीत हासिल करने के बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

Loading ...
डेविड वॉर्नर और अन्य( साभार IPL/BCCI)
मुख्य बातें
  • राजस्थान के खिलाफ शानदार जीत से गदगद है हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर
  • वॉर्नर ने मैच के बाद टीम के तीन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है
  • 10 मैच में चौथी जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स ने अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं को जिंदा रखा है

दुबई: आईपीएल 2020 में हार की हैट्रिक लगाने के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को मुकाबले में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को शानदार जीत हासिल हुई। हैदराबाद ने मैच में शानदार गेंदबाजी के बाद शानदार बल्लेबाजी भी की। आईपीएल 2020 में अपना पहला मैच खेल रहे जेसन होल्डर ने राजस्थान को बड़ा स्कोर नहीं खड़ा करने देने में अहम भूमिका अदा की। उन्होंने 33 रन देकर 3 विकेट लिए। राजस्थान के बल्लेबाज टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सके और 6 विकेट पर केवल 154 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। इसके बाद 16 रन पर वॉर्नर और बेयर्स्टो के विकेट गंवाने के बावजूद 11 गेंद और 8 विकेट से जीत हासिल कर ली। 

पांडे और शंकर को मिला कड़ी मेहनत का इनाम 
मनीष पांडे(83*) और विजय शंकर(52*) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 140 रन की नाबाद साझेदारी ने टीम की जीत में अहम योगदान दिया। मैच के बाद सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इसे शानदार प्रदर्शन करार दिया तथा मनीष पांडे और विजय शंकर की जमकर तारीफ की। वार्नर ने कहा, 'यह जबर्दस्त प्रदर्शन था। हम इसी तरह का मैच चाहते थे। यह एक संपूर्ण प्रदर्शन था। यह देखकर अच्छा लगा कि इन दोनों (पांडे और शंकर) को अपनी कड़ी मेहनत का इनाम मिला। हमने पूर्व में शुरू में विकेट नहीं गंवाये थे और इसलिए उन्हें मौका नहीं मिला था।'

होल्डर के आने से मिली टीम को मजबूती 
वॉर्नर ने सीजन में पहला मैच खेलन जेसन होल्डर की भी प्रशंसा की जिन्होंने 33 रन देकर तीन विकेट लिये। उन्होंने कहा, 'जैसन के आने से टीम को अतिरिक्त मजबूती मिली है। उसका कद, उसका अनुभव। वह आज बल्लेबाजी नहीं कर पाया लेकिन वह आलराउंड खिलाड़ी है।'

इसलिए लिया था लक्ष्य का पीछा करने का निर्णय 
वॉर्नर ने आगे कहा, ये शानदार प्रदर्शन था आपने टॉस के दौरान मेरे लक्ष्य का पीछा करने के निर्णय पर सवाल उठाए थे। हम पॉवर प्ले के बाद उन्हें नियंत्रण में लाने में सफल रहे। हम लक्ष्य का बचाव करने के मामले में बेहतर टीम हैं लेकिन मेरा चेज करने का निर्णय पिछले दो मैचों पर आधारित था। इसके अलावा मौसम भी ठंडा है और ओस भी पड़ रही है और ये सबके लिए परेशानी का सबब बन रही है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।