लाइव टीवी

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स का पूरा हुआ क्वारंटीन पीरियड, शुरू किया अभ्यास 

Updated Aug 27, 2020 | 16:27 IST

Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स की टीम ने कोविड 19 प्रोटोकॉल के मुताबिक अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
राजस्थान रॉयल्स
मुख्य बातें
  • 20 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी राजस्थान रॉयल्स की टीम
  • बुधवार शाम को पूरा हो गया टीम का क्वारंटीन पीरियड
  • दूधिया रोशनी में खिलाड़ियों ने किया पहली बार युएई में अभ्यास

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग का पहला खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2020 के आगाज से पहले 6 दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद अभ्यास शुरू कर दिया है। राजस्थान की टीम 20 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी और उसी दिन से क्वारंटीन में सभी खिलाड़ी पहुंच गए थे। ऐसे में गुरुवार शाम को क्वारंटीन की अवधि समाप्त होने के बाद अपना पहले ट्रेनिंग सेशन आयोजित किया। 

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 6 दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा होने के बाद बयान जारी करते हुए कहा, खिलाड़ी दुबई पहुंचते ही सीधे अपने होटल चले गए थे और उनका क्वारंटीन पीरियड इसके साथ ही शुरू हो गया था। बीसीसीआई द्वारा लागू किए गए कोविड-19 संबंधी प्रोटोकॉल के मुताबिक खिलाड़ियों को 6 दिन तक अपने कमरे में रहना था उसके बाद ही उन्हें कमरे से बाहर निकलने और अभ्यास करने के लिए बाहर निकल सकते हैं।' ऐसे में क्वारंटीन की अवधि पूरी होते ही खिलाड़ियों ने पहले अभ्यास सत्र में भाग लिया। 

आईपीएल के तेरहवें सत्र का आगाज 19 नवंबर को होगा और फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के मैच तीन वेन्यू अबुधाबी, शारजाह और दुबई में खेले जाएंगे। आईपीएल के इतिहास में पहली बार फाइनल मुकाबले सप्ताह के बीच खेला जाएगा। वहीं शाम के मुकाबले पहले की अपेक्षा आधे घंटे पहले खेले जाएंगे। 

आईपीएल 2020 का कार्यक्रम अभी तक बीसीसीआई ने जारी नहीं किया है। सभी टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं और क्वारंटीन की अवधि पूरी होते ही वो भी अभ्यास शुरू कर देंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।