लाइव टीवी

हार्दिक पांड्या से गले लगकर फूट-फूट कर रोईं पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच, वायरल हुआ वीडियो

Updated May 30, 2022 | 08:30 IST

Natasa Stankovic cried in front of Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता। गुजरात ने फाइनल में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 विकेट से मात दी। नताशा स्‍टानकोविच अपने पति से गले मिलकर फूट-फूट कर रोईं।

Loading ...
हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच
मुख्य बातें
  • गुजरात टाइटंस ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 विकेट से हराया
  • गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता
  • नताशा स्‍टानकोविच पति हार्दिक पांड्या को गले लगाकर रोईं

अहमदाबाद: गुजरात टाइटंस ने आईपीएल में पहली बार हिस्‍सा लिया और राजस्‍थान रॉयल्‍स को सात विकेट से मात देने के बाद खिताब अपने नाम किया। गुजरात टाइटंस को 131 रन का आसान लक्ष्‍य मिला, जिसे उसने 18.1 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल किया। टाइटंस खेमे ने जीत का जोरदार जश्‍न मनाया और हार्दिक पांड्या ने कप्‍तान के रूप में अपने पहले ही सीजन में आईपीएल खिताब जीतकर इतिहास रचा।

जीत के बाद हार्दिक पांड्या बहुत खुश नजर आए और उनकी पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच उनसे मिलने स्‍टेडियम के अंदर आईं। नताशा स्‍टानकोविच ने अपने पति को गले लगाया और फूट-फूटकर रोने लगीं। यह नताशा के खुशी के आंसू थे क्‍योंकि उन्‍हें अपने पति पर गर्व है, जिन्‍होंने टीम को चैंपियन बनाया। हार्दिक पांड्या ने पत्‍नी नताशा को गले लगाया और उन्‍हें सांत्‍वना दी।

हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल 2022 वापसी का जरिया बना। इससे पहले वो कई मुश्‍किलों से गुजरे। हार्दिक पांड्या ने पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में गेंदबाजी नहीं की थी, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद से उन्‍होंने एक भी मैच नहीं खेला और अपनी फिटनेस पर काफी काम किया। फिर आईपीएल 2022 के जरिये उन्‍होंने क्रिकेट एक्‍शन में वापसी की। गुजरात टाइटंस के कप्‍तान ने फाइनल में अपनी गेंदबाजी से कमाल बिखेरा और 17 रन देकर तीन विकेट झटके।

हार्दिक पांड्या इन दिनों में जिस दौर से गुजरे, संभवत: नताशा उसे याद करके भावुक हुईं और गुजरात टाइटंस के खिताब जीतने के बाद वह पति से गले लगकर खूब रोईं। हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच के गले लगने वाला वीडियो वायरल हो चुका है।

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में अपनी ऑलराउंड छवि को बखूबी साबित किया। उन्‍होंने 15 मैचों में चार अर्धशतकों की मदद से 487 रन बनाए। इसके अलावा उन्‍होंने आठ विकेट भी झटके और आईपीएल 2022 फाइनल में अपना सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है। हार्दिक पांड्या की कोशिश अपने शानदार फॉर्म को जारी रखने की होगी ताकि ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्‍सा बने। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।