लाइव टीवी

IPL 2020: एमएस धोनी का कोविड-19 टेस्‍ट कराने में हुआ ऐसा हाल, देखिए वीडियो

Updated Aug 24, 2020 | 14:28 IST

MS Dhoni: एमएस धोनी यूएई पहुंच चुके हैं। वैसे, यूएई रवाना होने से पहले एमएस धोनी ने अपने गृहनगर रांची में भी कोरोना वायरस का टेस्‍ट कराया था। यूएई पहुंचने के बाद धोनी को दोबारा कोविड-19 टेस्‍ट से गुजरना पड़ा।

Loading ...
एमएस धोनी का कोविड-19 टेस्‍ट हुआ
मुख्य बातें
  • एमएस धोनी ने यूएई पहुंचने के बाद कराया कोविड-19 टेस्‍ट
  • एमएस धोनी टेस्‍ट कराने के दौरान थोड़ा झिझकते हुए दिखे
  • कप्‍तान एमएस धोनी सहित चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम यूएई पहुंच चुकी है

दुबई: एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2020 के लिए संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुकी है। 21 अगस्‍त को येलो आर्मी दुबई पहुंची। अब पूरी टीम एक सप्‍ताह के पृथकवास में है और फिर वह मैदान में अभ्‍यास के लिए पहुंचेगी। इस साल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आईपीएल-13 का आयोजन होगा। यूएई की स्थितियों को देखते हुए इस बार चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। 

यही नहीं, यूएई रवाना होने से पहले एमएस धोनी और सुरेश रैना ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है। माना जा रहा है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है और वह ट्रॉफी हाथ में लेकर विदाई लेना चाहेंगे। बहरहाल, यूएई पहुंचे खिलाड़‍ियों को बीसीसीआई द्वारा मिले एसओपी का अच्‍छे से पालन करना होगा। यही वजह रही कि भारत छोड़ने से पहले खिलाड़‍ियों का कोविड-19 टेस्‍ट हुआ। इसके बाद यूएई पहुंचने के बाद भी खिलाड़‍ियों का कोविड-19 टेस्‍ट हुआ।

एमएस धोनी कोविड-19 टेस्‍ट में झिझके

इस बीच दुबई स्‍पोर्ट्स काउंसिल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खिलाड़‍ियों के यूएई पहुंचने से लेकर कोविड-19 टेस्‍ट की झलकियां दिखाई गई हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी यूएई पहुंचे, जहां फिर उनका कोविड-19 टेस्‍ट हुआ। वीडियो में दिखा कि 39 साल के एमएस धोनी कोविड-19 टेस्‍ट कराने के दौरान थोड़ा झिझके हुए नजर आए।

एमएस धोनी 14 महीने बाद एक्‍शन में लौटेंगे

एमएस धोनी ने 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की। फैंस भारत के चहेते क्रिकेटर को अब येलो जर्सी में खेलते देखने को बेकरार हैं। एमएस धोनी ने 2019 विश्‍व कप के बाद से कोई प्रतिस्‍पर्धी मैच नहीं खेला है। धोनी के 2020 टी20 विश्‍व कप में खेलने की उम्‍मीद थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण यह स्‍थगित हो गया। धोनी ने फिर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने की घोषणा की। जहां तक आईपीएल की बात है तो एमएस धोनी का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। उनके नेतृत्‍व में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने हार बार प्‍लेऑफ में जगह बनाई है। धोनी की कप्‍तानी में सीएसके तीन बार आईपीएल चैंपियन बना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।