लाइव टीवी

संजू सैमसन ने की छक्कों की बारिश, धोनी सेना के खिलाफ 19 गेंदों में जड़ा अर्धशतक

Updated Sep 22, 2020 | 20:33 IST

Sanju Samson, RR vs CSK: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 के चौथे मैच में राजस्थान के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन का बल्ला जमकर गरजा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
Sanju Samson

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में शुरुआत से जमकर रन बरसे। मैच में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स टॉस तो हार गई लेकिन वे बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी। टीम के दो ओपनर्स- स्टीव स्मिथ और खासतौर पर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने जमकर कहर बरपाया।

संजू सैमसन ने आते ही शानदार बल्लेबाजी शुरू की और देखते-देखते 19 गेंदों पर अर्धशतक जड़ डाला। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और इस दौरान चेन्नई के सभी गेंदबाजों की धुनाई की। इसके साथ ही संजू सैमसन आईपीएल इतिहास में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से सबसे तेज अर्धशतक जड़ने के मामले में संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर आ गए हैं..ये रिकॉर्ड अभी जोस बटलर के नाम दर्ज है।

1. जोस बटलर - दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ (2018) - 18 गेंदों में पचासा

2. ओवेस शाह - बैंगलोर के खिलाफ (2012) - 19 गेंदों में पचासा

3. संजू सैमसन - चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ (2020) - 19 गेंदों में पचासा

संजू सैमसन ने आउट होने से पहले 32 गेंदों में 74 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। सैमसन ने अपनी इस पारी में 231.25 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 1 चौका और 9 छक्के जड़े।

पीयूष चावला के एक ओवर में 28 रन

राजस्थान की पारी के दौरान संजू सैमसन ने जिस एक गेंदबाज की सबसे ज्यादा धुनाई की, वो थे पीयूष चावला। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के इस अनुभवी स्पिनर द्वारा किए गए 8वें ओवर में 4 छक्के जड़ते हुए 28 रन जड़ दिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।