लाइव टीवी

सौरव गांगुली ने शारजाह दौरे से तस्वीर दिखाई, पीछे दिख रही पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फोटो ब्लर की

Updated Sep 15, 2020 | 17:28 IST

Sourav Ganguly, BCCI President: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल 2020 के लिए शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया और जो फोटो शेयर की उसमें कुछ खास दिखा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sourav Ganguly at Sharjah Cricket Stadium

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में कराया जा रहा है। टूर्नामेंट 19 सितंबर को शुरू हो रहा है और इससे पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष व पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के मैदानों का दौरा किया और तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान जब दादा मशहूर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे तो वहां की तस्वीर में कुछ खास था।

सौरव गांगुली यूएई की तैयारियों से संतुष्ट और खुश हैंं। टूर्नामेंट का दूसरी बार आयोजन यूएई में हो रहा है, इससे पहले 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान भी आईपीएल का शुरुआती चरण यूएई में खेला गया था। बस इस बार पूरा टूर्नामेंट यूएई में खेला जाना है। इसी बीच दादा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शारजाह स्टेडियम के दौरान सशल मीडिया  की एक तस्वीर साझा की।

इस तस्वीर में सौरव गांगुली संग यूएई के अधिकारियों सहित कई बीसीसीआई अधिकारी भी मौजूद नजर आ रहे हैं। वहीं जब ददा ने फोटो के बीच देखा कि पीछे स्टेडियम की ऊंचाई पर पाकिस्तान खिलाड़ियो का एक बड़ा सा पोस्टर लगा है तो उन्होंने इसका Blurr कर दिया।

सौरव गांगुली ने अपने पोस्ट व वीडियो के साथ लिखा, 'मशहूर शारजाह स्टेडियम से तस्वीर जो आईीएल 2020 का आयोजन करेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच काफी लंबे समय से तनतनी जारी है और दादा भी क्रिकेट के जरिए पाकिस्तान को अपने ही नजरअंदाज करते नजर आ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।