लाइव टीवी

बॉलीवुड की इस हसीना पर दिल हार बैठे थे सुरेश रैना, सुनाया डेट करने का मजेदार किस्‍सा

Updated Feb 20, 2020 | 17:01 IST

Suresh Raina lifelong crush: भारतीय टीम के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने हाल ही में एक शो में खुलासा किया कि उनका हमेशा से क्रश बॉलीवुड की इस एक्‍ट्रेस पर रहा है। रैना ने अपनी बेटी के बारे में भी बात की।

Loading ...
सुरेश रैना
मुख्य बातें
  • सुरेश रैना ने बताया कि उन्‍हें हमेशा से सोनाली बेंद्रे बहुत पसंद रही हैं
  • रैना ने बताया कि उनकी बेटी गार्सिया के जन्‍म के बाद जिंदगी काफी बदल गई
  • रैना अब आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे

नई दिल्‍ली: क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच कनेक्‍शन काफी पुराना है। एमएके पटौदी, मोहम्‍मद अजहरूद्दीन, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, विराट कोहली कुछ ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिन्‍होंने बॉलीवुड की हसीनाओं को अपना हमसफर बनाया। हाल ही में हार्दिक पांड्या ने भी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टानकोविच से सगाई की और केएल राहुल व आथिया शेट्टी के बीच रिश्‍ते की अफवाहें बाजार में हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि एक समय भारतीय क्रिकेट के स्‍टार खिलाड़ी का नाम जरूर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से जुड़ता है।

बहरहाल, सुरेश रैना इस मामले में अपवाद हैं। भारतीय टीम से बाहर चल रहे रैना ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से शादी नहीं की और न ही उनका नाम कभी किसी बॉलीवुड डीवा के साथ जुड़ा। मगर एक एक्‍ट्रेस पर वह अपना दिल जरूर हार बैठे थे। यह एक्‍ट्रेस हमेशा से रैना को बहुत पसंद रही हैं। खब्‍बू बल्‍लेबाज ने हाल ही में एक शो में बताया कि किस एक्‍ट्रेस पर उनका हमेशा से क्रश रहा है।

मेजर साहब फेम

सुरेश रैना ने खुलासा किया कि वह हमेशा से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे को बहुत पसंद करते रहे हैं। रैना ने कहा कि सोनाली बेंद्रे पर हमेशा से मेरा क्रश रहा है। यहीं नहीं, रैना ने साथ ही कहा कि वह कॉलेज के दिनों में सोनाली बेंद्रे के साथ डेट पर जाने की योजना बनाते थे। एक बार सोनाली बेंद्रे ने रैना को विशेष मैसेज भी भेजा था, जिसे पाकर रैना आश्‍चर्यचकित रह गए थे। इस इंटरव्‍यू के दौरान रैना ने अपनी 4 साल की बेटी के बारे में भी बातचीत की।

गार्सिया सबसे बड़ा सपोर्ट

रैना ने शो पर अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरी बेटी मेरा सबसे बड़ा समर्थन है। उसके आने के बाद हमारी पूरी जिंदगी बदल गई। मैंने उसके साथ जो छोटे-छोटे पल बिताए, वह विशेष हैं। पहले दिन से वह मेरे साथ है। वह मेरे साथ यात्रा करती है और जिम में भी मेरा साथ निभाती है। वह मेरे और मेरी पत्‍नी के साथ वर्कआउट पर जाती है। वह अपने लिए खाना भी खरीदती है।'

वापसी को तैयार

सुरेश रैना अगले महीने प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी को तैयार हैं। स्‍टार बल्‍लेबाज ने पिछले साल आईपीएल के बाद से कोई प्रतिस्‍पर्धी मैच नहीं खेला क्‍योंकि उनके बाएं घुटने में चोट लगी थी। रैना ने अगस्‍त में घुटने की सर्जरी कराई और अब वह इससे पूरी तरह उबर चुके हैं। वह आगामी आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।