लाइव टीवी

Bihar: नवादा में महिला का घर पर ही दो लोगों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस किया दर्ज

Updated Aug 23, 2022 | 23:21 IST

Bihar: पीड़ित महिला ने कहा कि वह अपने नाबालिग बेटे के साथ जिले के टाउन थाना क्षेत्र के अपने घर में सो रही थी, इसी दौरान दो बदमाश सनी पासवान और चंदन पासवान ने जबरन घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की।

Loading ...
नवादा में महिला का घर पर ही दो लोगों ने किया गैंगरेप। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • नवादा में महिला का घर पर ही दो लोगों ने किया गैंगरेप
  • गैंगरेप करने के बाद दोनों आरोपी फरार
  • दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर की दर्ज

Bihar: बिहार के नवादा जिले में मंगलवार को दो लोगों ने एक विवाहित महिला के घर में घुसकर कथित तौर पर उसका गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने बीच-बचाव कर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

नवादा में महिला का घर पर ही दो लोगों ने किया गैंगरेप

Patna Gangrape News: फिर एक युवती की इज्जत उछाली, गैंगरेप के बाद दरिंदों ने वीडियो किया वायरल

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक पीड़ित महिला ने कहा कि वह अपने नाबालिग बेटे के साथ जिले के टाउन थाना क्षेत्र के अपने घर में सो रही थी, इसी दौरान दो बदमाश सनी पासवान और चंदन पासवान ने जबरन घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। महिला ने कहा कि आरोपी जबरन मेरे घर में घुसे और मेरे बेटे को बाहर फेंक दिया। फिर उन्होंने मेरे साथ रेप किया। जब मेरे पति पहुंचे और मुझे बचाने की कोशिश की, तो उन्होंने उन पर भी हमला किया।  

Delhi News: ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर से भागकर आई नाबालिग से स्टेशन के पास गैंगरेप, दोनों दरिंदे गिरफ्तार

दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर की दर्ज

बाद मे हमने उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए स्थानीय पुलिस को सूचित किया। वहीं हमले में गंभीर रूप से घायल पीड़िता और उसके पति को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस बीच पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।