लाइव टीवी

UP: दो बाहुबली, दो बेटे, एक फरार, एक का सरेंडर, अतीक अहमद का फरार बेटा अब कार्रवाई के डर से पहुंचा सरेंडर करने-VIDEO

Updated Aug 23, 2022 | 19:52 IST

Atiq Ahmed son Surrender: उत्तर प्रदेश के बाहुबली माने जाने वाले अतीक अहमद का फरार बेटा अब कार्रवाई के डर से सरेंडर करने पहुंचा है, जानें क्या है पूरा मामला... 

Loading ...
सीबीआशल कोर्ट ने उमर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक और बाहुबली के परिवार के लिए मुसीबत के दिन शुरु हो गए हैं।  अतीक अहमद (Ateeq Ahmed) को जो कि पहले से ही जेल में बंद हैं अब उसके फरार बेटे मुहम्मद उमर (Muhammad Omar) ने भी सरेंडर कर दिया है।  उमर पर 2 लाख रुपए का इनाम भी रखा गया था और साल 2018 के केस में फरार चल रहा था। 

बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर अहमद ने लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में मंगलवार को सरेंडर कर दिया है उमर अहमद पर रंगदारी का आरोप है और उस पर 2 लाख रुपए का इनाम है। 

इससे पहले अतीक अहमद का छोटा बेटा अली कोर्ट में सरेंडर कर चुका है,  उस पर पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। अली पर रंगदारी और धमकी देने का मामला दर्ज था अली 6 महीने से फरार चल रहा था।

बताते हैं कि लखनऊ की सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने उमर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है उमर अहमद पर रंगदारी का आरोप है और उस पर 2 लाख रुपए का इनाम है वह सरेंडर करने लखनऊ के सीबीआई कोर्ट पहुंचा था।

गौर हो कि यूपी की योगी सरकार  बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद के खिलाफ भी यूपी सरकार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है।