लाइव टीवी

Pamela Goswami: 100 ग्राम कोकीन के साथ पामेला गोस्वामी गिरफ्तार, बंगाल की सियासत और गरमाई

Updated Feb 19, 2021 | 21:55 IST

बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को बंगाल पुलिस ने 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी पर अब सियासत गरमा गई है।

Loading ...
पामेला गोस्वामी, बंगाल भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता
मुख्य बातें
  • भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी कोकीन के साथ गिरफ्तार
  • बरामद कोकीन की कीमत लाखों में
  • कोलकाता पुलिस पामेला गोस्वामी और उनके सहयोगी से पूछताछ कर रही है।

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेताओं पामेला गोस्वामी और प्रबीर डे को पश्चिम बंगाल पुलिस ने प्रतिबंधित पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि दोनों को राज्य की राजधानी कोलकाता के न्यू अलीपुर से कथित तौर पर 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया।कोकीन की कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है।

कोकीन के साथ पकड़ी गईं पामेला
स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि पामेला को कथित तौर पर कोकीन के साथ एक कार में पकड़ा गया था जिसमें वह यात्रा कर रही थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।गिरफ्तारी के समय पामेला गोस्वामी के साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान भी थे। पुलिस कहना है कि पामेला और उसके दोस्त प्रबीर डे पर पहले से शक था कि वो लोग नशे के कारोबार में जुड़े हो सकते हैं। 


पुलिस को था संदेह
रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को संदेह था कि पामेला मादक पदार्थों की खरीद में शामिल थी और कुछ समय से उसकी हरकतों को देख रही थी। विकास पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से कुछ महीने पहले हुआ है, जिसमें भाजपा एकल-सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने का लक्ष्य लेकर चल रही है, जिससे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस इस प्रक्रिया में शामिल हो जाएगी।

कौन हैं पामेला गोस्वामी
पामेला गोस्वामी, हुगली जिले की महासचिव हैं और सोशल मीडिया पर बंगाल में बीजेपी की रैलियों की तस्वीरें अपलोड करती रही हैं। इससे पहले भी वो बीजेपी के कई नेताओं के साथ प्रचार करती नजर आई हैं। इसके साथ ही वो तस्वीरों में मुकुल रॉय के साथ साथ बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी नजर आई हैं।