लाइव टीवी

Kanpur: प्रेमी ने प्रेमिका की फोटो पर लिखा- 'धोखा देना था तो प्यार क्यों किया?', और फिर लगा ली फांसी

Updated Dec 10, 2021 | 13:26 IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एख शख्स ने इसलिए सुसाइड कर लिया क्योंकि उसे प्रेमिका ने धोखा दे दिया था। प्रेमी ने मौत को गले लगाने से पहले प्रेमिका के फोटो पर सुसाइड नोट भी लिखा।

Loading ...
'धोखा देना था तो प्यार क्यों किया?' प्रेमी ने कर लिया सुसाइड
मुख्य बातें
  • यूपी के कानपुर में एक छात्र ने प्यार में धोखा मिलने के बाद किया सुसाइड
  • सुसाइड से पहले युवक ने प्रेमिका की फोटो पर लिखा सुसाइड नोट
  • पुलिस ने युवक के फोन को कब्जे में लेकर शुरू की जांच

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 'प्यार में धोखा' मिलने की वजह से सुसाइड का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। एक छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवलीला समाप्त कर दी। इस दौरान कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें छात्र ने आत्महत्या करने की वजह बताई है और कहा है कि वह प्रेमिका की वजह से सुसाइड कर रहा है लिहाजा उसीक प्रेमिका को परेशान ना किया जाए।

बेवफाई की वजह से सुसाइड

मामला कानपुर के कल्याणपुर स्थित पी ब्लॉक हॉस्टल का है जहां जालौन का रहने वाला शिवम बैंकिंग एग्जाम्स की तैयारी कर रहा रहा था।  पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची जहां शिवम का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को तुरंत उतारा तो एक लड़की की फोटो भी पुलिस को मिली जिसमें शिवम ने बेवफाई की बात लिखी थी और सुसाइड करने की वजह भी वेवफाई बताई थी।

पुलिस ने जांच शुरू की

सुसाइड नोट में शिवम ने लिखा, 'तुमने अच्छा नहीं किया मेरे साथ, जब धोखा देना था तो प्यार क्यों किया'  इतना ही नहीं शिवम ने लिखा कि उसके मरने के बाद गर्लफ्रेंड को परेशान ना किया जाए। पुलिस ने शिवम का फोन अपने कब्जे में ले लिया है और अपनी जांच शुरू कर दी है। खबर के मुताबिक युवक के पिता सेना में हैं। खबर के मुताबिक, शिवम ने तीन महीने पहले ही कोचिंग ज्वॉइन की थी वो बेहद शांत स्वभाव का था और केवल पढ़ाई से मतलब रखता था।