लाइव टीवी

स्कूल के सामने बस के अंदर कपल ने बनाए संबंध, कैमरे में कैद हुई हरकत- मचा हंगामा

Updated Dec 23, 2019 | 16:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बस स्कूल के सामने से गुजर रही थी और इस दौरान बस के अंदर कपल अतरंग हरकतें कर रहे थे। यह देखकर शख्स ने क्लिप को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर (बस में कपल ने बनाए संबंध)

नई दिल्ली: ब्रिटेन में एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक बस के अंदर एक कपल संबंध बना रहा था और उसे इस बात का अहसास भी नहींं रहा कि स्कूल बच्चों के स्कूल के सामने से गुजर रही थी। बस की खिड़की कांच की होने की वजह से शारीरिक संबंध बना रहे जोड़े की हरकतों को एक बाहरी शख्स ने अपने पास रिकॉर्ड कर लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद घटना पर लोगों का गुस्सा उमड़ पड़ा और लोगों ने इस पर कार्रवाई की मांग की। बस को ऑपरेट करने वाली ट्रांजिट कंपनी ने अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दे दी है।

ब्रिटेन में घटना के समय यह बस मैनचेस्टर के प्रेस्टविच से होकर गुजर रही थी। इसी दौरान एक इंजीनियर जॉन पॉल डोलन की नजर कपल की हरकतों पर पड़ी जो कि अपनी कार में जा रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार घटना बीते सप्ताह की बताई जा रही है। इस दौरान बस में और भी लोग सफर कर रहे थे। जॉन ने घटना को कैमरे में कैद किया और उन्हें शुरुआत में यह सब मजाकिया लगा और उन्हें लगा कि कपल कोई स्टंट कर रहा है।

इसके कुछ देर बाद बस एक स्कूल के पास से होकर गुजरी और इस दौरान कपल ने अपनी एक्टिविटी जारी रखी। इसके बाद जॉन पॉल इस मामले में गंभीर हो गए और उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उन्हें इस बात का भी आश्चर्य था कि सीसीटीवी लगे होने के बावजूद बस ड्राइवर का ध्यान इस गतिविधि पर नहीं गया। कंपनी 'गो नॉर्थ वेस्ट' ने वीडियो सामने आने के बाद अधिकारियों को घटना से जुड़ी जानकारी दे दी है।