लाइव टीवी

Delhi: परीक्षा देकर निकले चार छात्रों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, गंभीर रुप से घायल एक छात्र एम्स में भर्ती

Updated Dec 12, 2021 | 07:26 IST

Students Stabbed Outside School: राजधानी दिल्ली में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले चार छात्रों पर चाकू से हमला हुआ है। शनिवार को हुए इस हमले में घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से एक की हालत गंभीर है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Delhi:परीक्षा देकर निकले 4 छात्रों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला
मुख्य बातें
  • शनिवार को राजधानी दिल्ली में चार छात्रों पर चाकू से हमला 
  •  सभी छात्र दसवीं की परीक्षा देकर निकले थे स्कूल से बाहर, दूसरे गुट ने किया हमला
  • घटना पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार की, घायलों में एक की हालत गंभीर

नई दिल्ली: दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक स्कूल के चार छात्रों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया गया है। घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस-2 स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय के बाहर की है जब एग्जाम देकर बाहर निकले छात्रों पर लाठी-डंडों और चाकू लेकर बाहर खड़े लड़कों ने हमला कर दिया।

गंभीर रूप से घायल छात्र एम्स में भर्ती

पुलिस सूत्रों की मानें तो घायल में से तीन लड़कों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि चौथे लड़के को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांडव नगर थाने को पीसीआर कॉल आई कि कुछ स्कूली लड़कों में लड़ाई हो रही है और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि 15 से 16 साल की उम्र के चार लड़कों पर धारदार वस्तु से हमला किया गया है। चारों घायल छात्र त्रिलोकपुरी के सरकारी स्कूल के हैं और परीक्षा देने मयूर विहार फेस-2 पहुंचे थे जिनका शकरपुर के स्कूल के कुछ छात्रों से झगड़ा हो गया।

हमलावर फरार

सभी छात्र 10वीं में पढ़ते हैं और जब ये एग्जाम देकर बाहर निकले तो तभी दूसरे गुट के लड़कों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले को अंजाम देने के बाद आरोपी हमलावर फरार हो गए, बताया जा रहा है कि हमलावर नाबालिग थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और पता लगाने की कोशिश में है कि हमलावर कौन थे। हमलावरों को ढूंढने के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा भी लिया जा रहा है।