लाइव टीवी

देवर-भाभी में था प्यार, घरवालों ने तय कर दी शादी, दोनों ने उठाया खतरनाक कदम

Updated Dec 01, 2020 | 14:00 IST

यूपी के फतेहपुर जिले में दो बच्चों की एक महिला को देवर से प्यार था। घरवालों ने देवर की शादी तय कर दी। उसके बाद दोनों ने खतनाक कदम उठा लिया।

Loading ...
प्यार में देवर-भाभी ने उठाया खतरनाक कदम
मुख्य बातें
  • देवर-भाभी में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था
  • महिला के पति ने भाई की शादी एक लड़की से तय कर दी
  • इस शादी का दोनों विरोध कर रहे थे

फतेहपुर (यूपी) : फतेहपुर जिले में गाजीपुर क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। गाजीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) कमलेश पाल ने बताया कि ब्राह्मणतारा गांव के मजरा लमेहटा में मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अंदर से बंद पक्के कमरे में पंखे के हुक में बंधे एक ही फंदे में युवक राममिलन निषाद (22) और उसकी सगी भाभी सुनीता (26) के शव लटकते मिले। उन्होंने बताया कि सुबह कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गए और दोनों के शव फंदे पर लटकते देख पुलिस को सूचना दी।

पाल ने मृत युवक के बड़े भाई और सुनीता के पति हरिओम के हवाले से बताया कि उसके एक तीन साल का बेटा और तीन माह की बेटी है। छोटे भाई और पत्नी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। भाई की शादी एक लड़की से तय कर दी गयी है, जिसका दोनों विरोध कर रहे थे। संभवतः शादी तय होने की वजह से दोनों ने आत्महत्या कर ली है। एसएचओ ने बताया कि दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।