लाइव टीवी

टाइम पर खाना ना मिलने पर पारा हुआ इतना हाई कि बहन और मां को कर दी हत्या

Updated Nov 09, 2020 | 18:17 IST

गुजरात में दोहरी हत्यायों का ऐसा मामला सामने आया है जिसकी वजह है खाना जी हां खाना टाइम पर ना मिलने की वजह से एक शख्स ने अपनी ही मां और बहन की हत्या कर डाली।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के राजकोट में ऐसा मामला सामने आया है कि आप हैरान रह जायेंगे, आमतौर पर खाना समय पर ना मिलने से गुस्सा आ जाना लाजिमी है और पारा भी हाई हो जाता है लेकिन क्या कोई इतनी सी बात के लिए अपने परिजनों की हत्या (Murder) कर देगा, जी हां गुजरात के राजकोट से ऐसा ही मामला सामने आया है वहां पर समय पर खाना (Dinner) नहीं मिलने पर  भूखे किसान ने मां और बहन को काटकर मार डाला है।

राजकोट के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी माँ और बहन की हत्या कर दी। आरोपी शख्स मोबी तालुका के जिकियारी गांव में एक किसान के रूप में काम करता है। 40 वर्षीय व्यक्ति ने गुस्से में आकर ये कदम उस वक्त उठाया जब रात का खाना सर्व करने में देरी हुई।आरोपी की पहचान देवर्षि भाटिया के रूप में हुई भाटिया अपनी बहन संगीता भाटिया और मां कस्तूर भाटिया के साथ मोबी में रहते हैं।

खाना बनाने को लेकर मां-बेटी के बीच बहस बढ़ गई

दोपहर के बाद से संगीता और कस्तूर बहस कर रहे थे कि परिवार के लिए रात का खाना कौन तैयार करेगा। वहीं घर से निकलने से पहले देवर्षि ने उनको आपस में तय करने के लिए कहा क्योंकि वह रात का खाना खाना चाहता था। टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया कि दोनों महिलाओं के बीच मनमुटाव जारी रहा।
हालांकि, दोनों के बीच बहस बढ़ गई और दोनों में से किसी ने खाना नहीं बनाया। जब देवर्षि घर लौटे और उन्हें पता चला कि न तो संगीता और न ही कस्तूर ने खाना बनाया है, तो वह गुस्से में आग बबूला हो गए। उसने कथित तौर पर दोनों महिलाओं पर हमला किया और उन्हें काटकर मार डाला।

आरोपी ने खुद ही पुलिस को घटना के बाद दी जानकारी

दोनों को मारने के बाद, देवर्षि ने पुलिस को, अपने परिवार के कुछ सदस्यों और पड़ोसियों को बुलाया, और उन्हें उनके द्वारा उठाए गए कदम के बारे में सूचित किया। पुलिस द्वारा सूचित किए जाने के तुरंत बाद उसे हिरासत में लिया गया।