लाइव टीवी

महिला टीचर ने अपने बच्चों के सामने नाबालिग छात्र से बनाए यौन संबंध, अफेयर के खुलासे के बाद हुई गिरफ्तार

Updated Feb 09, 2020 | 14:36 IST

विज्ञान पढ़ाने वाली एक महिला टीचर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। महिला पर नाबालिग छात्र को यौन संबंध बनाने पर मजबूर करने का आरोप है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
प्रतीकात्मक तस्वीर

ज़ाचरी: संयुक्त राज्य अमेरिका के लुइसियाना के ज़ाचरी शहर में एक मिडिल स्कूल की महिला टीचर ने कथित तौर पर अपने बच्चों के सामने 15 साल के छात्र के साथ यौन संबंध बनाए। महिला ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। महिला शिक्षक ने कथित तौर पर अपने छात्र के साथ यौन संबंध बनाए, जबकि इस दौरान उसके बच्चे भी आसपास खेल रहे थे। 34 वर्षीय शिक्षिका नॉर्थवेस्टर्न मिडिल स्कूल में विज्ञान पढ़ाती हैं। आरोपों के बाद स्कूल की ओर से टीचर को छुट्टी पर भेज दिया गया है।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिक्षक ने नाबालिग छात्र को अपनी नग्न तस्वीरें और वीडियो भेजकर उसे लालच दिया। इस दौरान अपनी पहचान छिपाने के लिए उसने वीडियो में अपना चेहरा छिपा लिया। शिक्षिका को फिलहाल 225,000 डॉलर के बॉन्ड पर ईस्ट बैटन रूज पैरिश जेल में रखा जा रहा है। उसके खिलाफ नाबालिग के साथ ओरल यौन गतिविधि और गुंडागर्दी भरा अभद्र व्यवहार के आरोप मामले दर्ज किए गए हैं।

कैसे शुरू हुआ 'अफेयर’:
गिरफ्तारी रिपोर्ट के अनुसार, अवैध संबंध तब शुरू हुआ जब महिला ने किशोर के साथ चैट करने के लिए अपने स्कूल और व्यक्तिगत ईमेल का इस्तेमाल किया।

बाद में, आरोपी शिक्षिका ने स्कूल अधिकारियों की ओर से ट्रैकिंग से बचने के लिए व्यक्तिगत ईमेल का उपयोग किया। महिला ने लड़के को बताया कि वह उसके साथ यौन संबंध बनाना चाहती है। वह लड़के को अपने घर लेकर आई और दोनों ने यौन गतिविधियों में लिप्त हुए।

रिपोर्ट में बताया गया कि दोनों ने कई बार संबंध बनाए और इस दौरान उनके बच्चे भी घर में मौजूद थे। महिला पर नशीला पदार्थ देकर छात्र से रेप करने का भी आरोप है।

सबके सामने लाना चाहता था लड़का:
कक्षा 9 के छात्र ने शिक्षक से अपने रिश्ते को सबके सामने लाने के लिए कहा, लेकिन महिला टीचर यह कहते हुए इनकार किया कि ऐसा करने से उसके परिवार और करियर पर खतरा हो सकता है।

हालांकि, स्कूल से जुड़े लोगों ने मामले पर ज्यादा कुछ बोलने से इनकार कर दिया है। ज़ाचारी स्कूल के अधीक्षक, स्कॉट डेविलियर ने स्कूल का बचाव किया है और कहा है कि कोई कुछ भी छिपा नहीं रहा है। ज़ाचारी काउंसिलमैन, लाएल मोंटगोमरी ने मामले पर चुप रहने के लिए पुलिस की आलोचना की है।