लाइव टीवी

नई नवेली दुल्हन का फिल्मी अंदाज, परिवार को नशीली दवा देकर जेवर- पैसे ले उड़ी

Updated Dec 16, 2019 | 08:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Newly married bride thievery: बदायूं जिले के छोटा पारा इलाके में एक नवविवाहिता अपने ससुरालवालों को शाम के खाने में नशीली दवा देकर नकदी और गहने लेकर भाग गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: शादी के बाद दुल्हन ने कुछ ऐसा काम किया जो बॉलीवुड की किसी फिल्म से कम नहीं था। एक नवविवाहिता अपने ससुराल से नकदी और गहनों के साथ शाम के खाने के बाद भाग गई। घटना शुक्रवार को बदायूं जिले के छोटा पारा इलाके में हुई। अगली सुबह जब परिवार को होश आया, तो उन्हें पता चला कि दुल्हन नकदी और कीमती सामान के साथ गायब थी।

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने एक मीडियाकर्मी को बताया कि परिवार की ओर से दर्ज शिकायत के अनुसार, प्रवीण और रिया की शादी 9 दिसंबर को हुई थी और महिला राज्य के आजमगढ़ जिले की थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि महिला 70,000 रुपए नकद और तीन लाख रुपए के गहने लेकर भागी है।

एक पुलिस अधिकारी ने मामले पर कहा कि मामले की जांच जारी है और आगे की कार्रवाई की जाएगी। कथित तौर पर, पुलिस को बिचौलिया टिंकू की भी तलाश है, जिसने ये शादी करवाई थी। टिंकू दुल्हन के साथ उसके नए घर गया था और वह भी दुल्हन के साथ गायब है।

दूल्हे के पिता राम लादेते ने मीडिया को बताया कि उन्होंने शादी में लगभग चार लाख रुपये खर्च किए थे और शादी का जश्न आजमगढ़ में आयोजित किया गया था। उन्होंने कहा कि बिचौलिए ने शादी से ठीक पहले पैसे ले लिए थे और यह दावा किया था कि दुल्हन का परिवार अपनी बेटी के लिए जेवर खुद खरीदेगा क्योंकि वे बहुत गरीब हैं। महिला के पति प्रवीण ने कहा कि उनका पूरा परिवार गांव में शर्मिंदा है और वह खुद भी आर्थिक रूप से पीड़ित हैं।