लाइव टीवी

फिरोजाबाद में बेटियों और बहन से छेड़खानी से बौखलाए घरवालों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा-VIDEO

Updated Aug 23, 2022 | 18:35 IST

Firozabad murder: यूपी के फिरोजाबाद में अपराध का एक गंभीर मामला सामने आया है यहां एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, उसपर छेड़खानी का आरोप था।

Loading ...
घटना फिरोजाबाद के शिकोहाबाद क्षेत्र के खेड़ा गांव की है

Firozabad lynching: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में एक परिवार की बेटियों और बहनों के साथ हो रही लगातार छेड़खानी से गुस्साए परिवार के सदस्यों ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया है। बताते हैं कि युवक की बेरहमी से पिटाई करते हुए उसकी हत्या कर दी गई है, खास बात ये कि पड़ोसियों को रात में इस घटना के होने की आहट तक नहीं मिली। 

बताते हैं कि अगले दिन पुलिस को जानकारी मिलने पर युवक का शव गली से उठवाया गया है, घटना के बाद पुलिस ने एक परिवार के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। लिंचिंग के दौरान शूट किए गए एक वीडियो में परिवार के लड़कियों और पुरुष सदस्यों को मृतक राम गोपाल को लाठियों से मारते हुए दिखाया गया है, जिससे उसका खून भारी मात्रा में बह गया।

उसे समझाने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था

पुलिस ने शक के आधार पर आरोपित परिवार से पूछताछ कि तो उन्होंने बताया कि मृतक उनकी बेटी से छेड़खानी करता था, उसे समझाने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

लड़कियों और उनके परिवार वालों ने चारपाई में आग लगा दी

सूत्रों का कहना है कि मृतक राम गोपाल ने अपनी खाट उस घर के बाहर रख दी थी जिसमें ये लड़कियां रहती थीं और उन्हें गाली देना शुरू कर दिया था। इसके बाद गुस्से में भरे परिवार वालों ने राम गोपाल को पीट-पीटकर मार डालने के बाद लड़कियों और उनके परिवार वालों ने चारपाई में आग लगा दी।

पुलिस ने मामले में परिवार के 7 सदस्यों को आरोपी के रूप में दर्ज किया है

हैरानी की बात यह है कि अगले दिन सुबह पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी कि युवक का शव खून से लथपथ पड़ा है, पुलिस ने मामले में परिवार के 7 सदस्यों को आरोपी के रूप में दर्ज किया है, जिनमें से 3 अभी भी फरार हैं। घटना फिरोजाबाद के शिकोहाबाद क्षेत्र के खेड़ा गांव की बताई जा रही है।