लाइव टीवी

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद,  प्रॉपर्टी डीलर  पर दिनदहाड़े बरसाईं गोलियां, CCTV में कैद हुए संदिग्ध

Updated Aug 23, 2022 | 18:33 IST

Firing at a property dealer in delhi: दिल्ली के उत्तरी जिले के बुराड़ी इलाके में  बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक पर बरसाई गोलियां, भीड़ देख फरार हो गए।

Loading ...
घायल का नाम अमित गुप्ता है वह बुराड़ी इलाके में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है

नई दिल्ली से मंगलवार को एक क्राइम की घटना सामने आई है, बताया जा रहा है कि उत्तरी जिले के बुराड़ी इलाके में दो अज्ञात हमलावरों ने एक प्रॉपर्टी डीलर और एक होटल व्यवसायी अमित गुप्ता पर फायरिंग की है,  बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की दो गोली प्रॉपर्टी डीलर को लगी है. वारदात के बाद हमलावर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए हैं।

पुलिस ने बताया कि लेबर चौक पर फायरिंग की घटना के संबंध में पीएस बुराड़ी में कॉल किया गया।पुलिस टीम ने पहुंचने पर पाया कि लेबर चौक 100 फुटा रोड पर आज दोपहर दो अज्ञात हमलावरों ने एक रियल्टी और एक होटल व्यवसायी अमित गुप्ता को गोली मार दी और उसे अस्पताल ले जाया गया घायल का ऑपरेशन किया जा रहा है।

घायल का नाम अमित गुप्ता है वह बुराड़ी इलाके में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है, घटना की सूचना मिलने पर बुराड़ी थाना पुलिस टीम और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हैं, धारा 307/34 आईपीएस और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू की गई, मामले की तह में जाने के लिए पुलिस की जांच चल रही है।