लाइव टीवी

'शोले' फिल्म के धर्मेंद्र आ जायेंगे याद, ब्वॉयफ्रेंड से शादी के लिए होर्डिंग पर चढ़ गई लड़की- VIDEO

Updated Nov 09, 2020 | 17:01 IST

Girl goes on hoarding video goes viral: मध्य प्रदेश में इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में एक लड़की ने जमकर हंगामा किया वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करने की जिद कर रही थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती है जबकि उसकी मां दूसरी जगह उसकी शादी के लिए बात कर रही थी

शादी का मसला ऐसा होता है कि लड़का और लड़की दोनों की रजामंदी बेहद जरूरी होती है किसी एक भी ना राजी होने पर स्थिति बिगड़ भी सकती है, कुछ ऐसा ही मामला सामने आया मध्य प्रदेश के इंदौर में जहां एक लड़की अपनी पसंद के शख्स से शादी करने के लिए इतनी ज्यादा जिद पर अड़ गई कि वो बीच सड़क पर एक होर्डिंग के उपर ही चढ़ गई और लगी धमकाने...

बताते हैं कि लड़की मोहल्ले में रहने वाले युवक से प्रेम करती है मगर उसकी मां युवक से शादी कराने के खिलाफ है खास बात ये है कि  लड़की और उसका ब्वॉयफ्रेंड दोनों नाबालिग हैं इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में रविवार शाम एक लड़की ने जमकर हंगामा किया।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की मांग के लेकर लड़की एमआर 4 रोड ब्रिज के समीप लगे एक विज्ञापन के बोर्ड चढ़ गई। नीचे से लोगों ने लड़की को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन युवती ने किसी की न मानी। 

लड़की प्रेमी के आग्रह पर नीचे उतरी

लड़की को बोर्ड पर बैठी देख वहां भीड़ लग गई और ट्रैफिक भी डिस्टर्ब होने लगा बाद में ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद लडकी को नीचे उतारा।बताते हैं कि लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती है जबकि उसकी मां दूसरी जगह उसकी शादी के लिए बात कर रही थी मगर वो लड़की इसके लिए राजी नहीं थी और वो अपनी बात मनवाने के लिए वह विज्ञापन के बोर्ड पर चढ़ गई, हालांकि, बाद में लड़की प्रेमी के आग्रह पर नीचे उतर आई फिर पुलिस ने लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां इंसाफ की मांग को लेकर एक वकील का पूरा परिवार पानी की टंकी पर चढ़ गया था