लाइव टीवी

शर्मनाक! संबंध तोड़ने से बिफरे शख्‍स ने बैंकर को जड़ दिए 15 थप्‍पड़, पीड़‍िता ने दर्ज कराई शिकायत

Updated Dec 20, 2020 | 21:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अहमदाबाद में संबंध तोड़े जाने से नाराज एक शख्‍स ने बैंक कर्मचारी को 15 थप्‍पड़ जड़ दिए। पीड़‍िता का कहना है कि आरोपी शख्‍स ने इस मामले को लेकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

Loading ...
शर्मनाक! संबंध तोड़ने से बिफरे शख्‍स ने बैंकर को जड़ दिए 15 थप्‍पड़, पीड़‍िता ने दर्ज कराई शिकायत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में महिलाओं के खिलाफ हिंसा की एक और शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमें 24 साल की एक महिला बैंक कर्मचारी को कथित रूप से एक शख्‍स ने सिर्फ इसलिए कम से कम 15 बार थप्पड़ जड़े, क्‍योंकि वह उसके साथ अपने संबंधों को खत्‍म करना चाहती थी और इसलिए उसके फोन कॉल्स को नजरअंदाज कर रही थी। महिला ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है, जिस पर जांच की जा रही है।

अहमदाबाद के शाहीबाग में रहने वाली एक महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने कहा है कि वह गांधीनगर के रहने वाले एक शख्‍स के साथ रिलेशनशिप में थी। उसे इस बीच कुछ ऐसा पता लगा, जिसके कारण उसने उससे संबंध तोड़ने का फैसला किया। इसी वजह से वह पिछले 15 दिनों से आरोपी के फोन कॉल्‍स नहीं उठा रही थी। मूल रूप से राजस्‍थान के गंगानगर की रहने वाली 24 वर्षीया युवती सार्वजनिक क्षेत्र के एक बैंक की नरोदा शाखा में काम करती है।

आरोपी ने पीड़‍िता को जड़ दिए 15 थप्‍पड़

युवती का आरोप है कि गुरुवार को जब वह दफ्तर से लौट रही थी, आरोपी शख्‍स बाइक से उस रिक्‍शे के आगे आ गया, जिससे वह जा रही थी। इसके बाद वह उसे जबरन अपने साथ बात करने के लिए साबरमती रिवरफ्रंट ले गया। वह अपने फोन कॉल्‍स का जवाब नहीं दिए जाने के कारण नाराज था। लड़की ने जब उसे बताया कि वह उससे संबंध जारी नहीं रखना चाहती है तो वह बिफर गया और इस बात को लेकर उनके बीच बहस हो गई। इसी दौरान उसने युवती को 15 बार थप्‍पड़ जड़ दिए।

युवती ने इस संबंध में अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसका कहना है कि आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौच भी की और संबंध तोड़ने को लेकर जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी शख्‍स की उम्र 34 साल के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़‍िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।