लाइव टीवी

हैवानियत! बहू ने सास के लिए नहीं बनाई चाय, दरिंदे पति ने प्राइवेट पार्ट में भर दिया मिर्च पाउडर

Updated Aug 14, 2020 | 00:45 IST

Crime news: एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी को सिर्फ इसलिए बुरी तरह पीट दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर भर दिया, क्‍योंकि उसने सास के लिए चाय बनाने से मना कर दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
हैवानियत! बहू ने सास के लिए नहीं बनाई चाय, दरिंदे पति ने प्राइवेट पार्ट में भर दिया मिर्च पाउडर
मुख्य बातें
  • गुजरात में एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की बुरी तरह पिटाई की
  • यहां तक कि उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर भी भर दिया
  • महिला ने सास के लिए चाय बनाने से मना कर दिया था, जिसके बाद यह सब हुआ

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शख्‍स ने अपनी मां के लिए चाय बनाने से इनकार करने पर पहले तो उसे लाठी-डंडों से पीटा और फिर लाल मिर्च का पाउडर उसके प्राइवेट पार्ट में भर दिया। महिला की उम्र 23 साल है, जिसने पति पर बेइंतहां जुल्‍म ढाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह वाकया सोमवार का बताया जा रहा है, जब हिन्‍दू त्योहार शीतला सतम मनाया जा रहा था। मान्‍यता के अनुसा, इस दिन श्रद्धालु अपनी रसोई में आग का इस्‍तेमाल नहीं करते हैं। इसलिए भोजन एक दिन पहले ही पका लिया जाता है। शहर के साबरमती इलाके की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि सास ने उससे चाय बनाने के लिए था, लेकिन उसने शीतला सतम का हवाला देते हुए इससे इनकार कर दिया था।

हैवान पति!

इस बात को लेकर उसकी अपनी सास से खूब कहासुनी हुई, जब महिला का पति भी वहीं मौजूद था। उसने आव देखा न ताव महिला की पिटाई शुरू कर दी। महिला का कहना है कि इसके बाद वह घर से निकल गई, जिसके बाद पति व सास ने उसका पीछा किया। उन्‍होंने रास्‍ते में उसे पत्थर से मारा और फिर घसीटते हुए वापस घर लेकर आ गए। महिला की शिकायत है कि इसी दौरान सास ने अपने बेटे के हाथों में बेंत पकड़ाई, जिससे पति ने उसे बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं, उसने उसके निजी अंगों में मिर्च पाउडर भी डाल दिए।

अहमदाबाद मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी कहा है कि सास और पति उसे तभी से प्रताड़‍ित कर रहे हैं, जब उसने बेटे को जन्‍म दिया। वह कई बार ससुराल से अपने मायके चली गई, लेकिन हर बार वह सुलह करते हुए ससुराल लौट आई, जिसके बाद अब उसके साथ इस तरह की दरिंदगी की गई है।