लाइव टीवी

कर्नाटक में हनीट्रैप गैंग का भंडाफोड़, BJP विधायक का सेक्स टेप लीक होने के बाद हुआ खुलासा

Updated Nov 28, 2019 | 13:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Honey trap gang busted in Karnataka: कर्नाटक में हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश किया गया है जो बड़े -बड़े राजनेताओं और बिजनेसमैन को अपना निशाना बनाते थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कर्नाटक में हनीट्रैप मामले का भंडाफोड़
मुख्य बातें
  • कर्नाटक में हनीट्रैप गैंग का पुलिस ने किया भंडा फोड़
  • बड़े-बड़े राजनेताओं और बिजनेसमैन को बनाते थे अपना शिकार
  • बीजेपी विधायक का सेक्स टेप लीक होने के बाद हुआ खुलासा
  • हनीट्रैप गैंग से जुड़े 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली : हाल ही में मध्य प्रदेश से बड़े पैमाने पर हनीट्रैप के मामले का खुलासा हुआ था जिसके बाद पूरे देश में इसकी चर्चा होने लगी थी। इस हनीट्रैप की आंच निचले स्तर के लोगों से लेकर राजनीति, शासन प्रशासन में उपर के लोगों तक पहुंच गई थी। इसके लपेटे में कई लोगों के नाम सामने आए थे। अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि कर्नाटक से भी हनीट्रैप की खबर सामने आ गई।

सीसीबी के द्वारा हनीट्रैप गैंग का भंडाफोड़ किया गया है। इस गैंग का शिकार एक बीजेपी विधायक भी हो गया है। पुलिस के मुताबिक हनीट्रैप गैंग के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है जिसने कई राजनेताओं और बिजनेसमैन को ब्लैकमेल किया था।

यह गैंग करीब पिछले 3 वर्षों से सक्रिय है लेकिन यह पुलिस के निशाने पर तब आया जब उत्तरी कर्नाटक कलाकप्पा बांदीपुर के एक बीजेपी विधायक इसके शिकार हो गए। हनीट्रैप के शिकार होने पर बीजेपी विधायक ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई जब जाकर इस मामले का भांडाफोड़ किया गया। 

बताया जाता है कि बीजेपी विधायक की सेक्स टेप लीक कर दी गई थी इसके बाद ये पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने हालांकि अभी तक गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं कया है। इस बीच पुलिस इससे जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

बताया जाता है कि पुलिस को इनके बारे में बेंगलुरू से टिप मिली थी जिसके बाद इन्हें एक घर से गिरफ्तार किया गया। हनीट्रैप गैंग मूल रुप से बेंगलुरू के बाहर के राजनेताओं और बिजनेसमैन को निशाना बनाते थे। जानकारी के मुताबिक हनीट्रैप गैंग से जुड़ी महिला नेताओं से राजनीति से जुड़ने के बहाने संपर्क करती थी इसके बाद वह उसके साथ ट्रैवल कर होटल तक जाती थी।

होटल में जाने के बाद वह उसके साथ गलत हरकतें करती थी। इस दौरान वहां पहले से ही प्लान कर कैमरे छुपा कर रख दिए जाते थे। उन दोनों के बीच बिताए गए निजी पलों की फुटेज उस कैमरे में कैद कर ली जाती थी इसके बाद उसी वीडियो के आधार पर उन्हें बाद में ब्लैकमेल कर करोड़ों रुपए वसूलने का गोरखधंधा चलया जाता था।