लाइव टीवी

भाभी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था पति, नवविवाहिता ने रंगे हाथ पकड़ा और कर दी CM से शिकायत

Updated Feb 25, 2021 | 10:04 IST

उत्तर प्रदेश के बरेली कैंट से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक नवविवाहिता ने अपने पति को रंगे हाथ जेठानी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
भाभी के साथ संबंध बना रहा था पति, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और..
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के बरेली में सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • पत्नी ने अपने पति को उसकी भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
  • लड़ाई-झगड़े के बाद पति ने दिया पत्नी को तलाक

बरेली:  उत्तर प्रदेश के बरेली में रिश्तों को तार-तार करने का एक ऐसा मामला आया है जिसकी कारण एक नवविवाहित की शादीशुदा जिदंगी तबाह हो गई। मामला बरेली के कैंट इलाके का है जहां रहने वाली नवविवाहित की पिछले साल ही शादी हुई थी और उसे कुछ समय बाद अपने पति पर शक हुआ। किसी ने उसे बताया कि पति के अपनी भाभी के साथ अवैध सबंध हैं जिसके बाद वह सतर्क रहने लगी और एक दिन उसने रंगे हाथ पति को पकड़ लिया।

पकड़ा रंगे हाथ
खबर के मुताबिक, महिला एक रोज अपने घर पर काम कर रहा था इसी दौरान पति अपनी भाभी के कमरे में दाखिल हुआ। कुछ समय बाद पत्नी उस कमरे पहुंची तो हैरान रह गई, उसका पति और उसकी भाभी आपत्तिजनक हालत में थे। इसके बाद पूरे घर में हंगामा मच गया और जमकर लड़ाई- झगड़ा हुआ। पत्नी का आरोप है कि उसके पति का लंबे समय से अपनी भाभी के साथ अफेयर चल रहा है और इसी कारण वह अक्सर पत्नी से लड़ाई झगड़ा करते रहता था।

सीएम से की शिकायत
रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद पीड़िता के पति ने उसे तुरंत तलाक दे दिया। नवविवाहिता ने इस संबंध मं पुलिस में यूपी पुलिस के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी शिकायत दी है। खबर के मुताबिक अभी तक इसे लेकर कोई केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के मुताबिक जब से उसकी शादी हुई तब से उससे लगातार पैसों की मांग की जा रही है। पीड़िता ने आरोपी पति पर अपनी जिंदगी को तबाह करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।