लाइव टीवी

पत्‍नी ने मायके से लौटने को मना किया तो शख्‍स ने चाकू से गोद डाला, ससुर की भी ली जान

Updated Jun 10, 2020 | 14:57 IST

Hyderabad crime news: हैदराबाद में एक शख्‍स ने चाकू से गोदकर पत्‍नी और ससुर की जान ले ली। पत्‍नी कुछ दिनों पहले मायके आई थी और उसके साथ जाने को तैयार नहीं थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पत्‍नी ने मायके से लौटने को मना किया तो शख्‍स ने चाकू से गोद डाला, ससुर की भी ली जान
मुख्य बातें
  • एक शख्‍स ने पत्‍नी और ससुर को चाकू से गोद डाला
  • पत्‍नी उसके साथ ससुराल लौटने को तैयार नहीं थी
  • आरोपी शख्‍स इसी बात से नाराज था

हैदराबाद : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच हैदराबाद से अपराध की दिल दहला देने वाली जानकारी सामने आई है। यहां एक शख्‍स ने सिर्फ इसलिए पत्‍नी और अपने ससुर की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी। उसकी गलती बस इतनी थी कि वह अपने मायके से पति के घर लौटना नहीं चाहती थी, क्‍योंकि पति के साथ उसके कई मतभेद थे।

13 साल पहले हुआ था निकाह

घटना तेलंगाना में विकाराबाद जिले के दौलताबाद इलाके की है, जहां शख्‍स ने पत्‍नी और ससुर की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी। आरोपी की पहचान 32 वर्षीय शख्‍स के तौर पर की गई है, जो साइकिल मरम्‍मत की दुकान चलाता है। बताया जाता है कि महिला के साथ उसका निकाह करीब 13 साल पहले हुआ था और दोनों के दो बेटे भी हैं।

पति से झगड़कर मायके आई थी महिला

पति के साथ कई मतभेदों के बीच वह कुछ दिनों पहले दौलताबाद के बालमपेट में अपने माता-पिता के घर रहने आ गई थी। पुलिस के अनुसार, आरोपी श्‍ख्‍स की वित्‍तीय हालत ठीक नहीं थी और उनके बीच कई अन्‍य मुद्दों पर भी लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। इससे नाराज होकर महिला हैदराबाद के चंपापेट से अपने मायके आ गई थी। सोमवार को उसका पति उसे घर ले जाने के लिए दौलताबाद गया था, लेकिन महिला ने उसके साथ जाने से मना कर दिया।

पत्‍नी और ससुर पर चाकू से हमला

दोनों के बीच कहासुनी इस कदर बढ़ी कि शख्‍स ने चाकू निकाल लिया और उस पर हमला दिया। यह देखकर महिला के पिता बीच-बचाव के लिए पहुंचे, लेकिन पत्‍नी के घर जाने से इनकार किए जाने से शख्‍स इस कदर नाराज था कि उसने ससुर पर भी हमला क दिया और उन्‍हें भी चाकू से गोद दिया। दोनों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।