लाइव टीवी

चेन्नई : अस्पताल में सोते समय मरीज की बेदर्दी से हत्या, सदमे में मरीज एवं स्टॉफ 

Updated Jun 08, 2020 | 11:03 IST

Man killed in Rajaji hospital in Madurai: मदुरई में राजाजी सरकारी अस्पताल में इलाज करा रहे एक व्यक्ति की बेदर्दी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
मदुरई के अस्पताल में मरीज की हत्या।

चेन्नई : मदुरई में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां राजाजी सरकारी अस्पताल में इलाज करा रहे एक मरीज की चार अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। हत्या की यह घटना सोमवार सुबह की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया है कि चार लोग अस्पताल के वार्ड में पहुंचे और सोते समय मरीज की हत्या कर दी। मृत व्यक्ति की पहचान मुरुगन (40) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि करीब 4 से 5 लोग अस्पताल में जबर्दस्ती दाखिल हुए और वार्ड में पहुंचने के बाद दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद वहां इलाज करा रहे मुरुगन की बेदर्दी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद अस्पताल का स्टॉफ एवं मरीज सदमे में हैं। पुलिस को आशंका है कि यह आपसी रंजिश का मामला है लेकिन वह इस हत्या को सभी कोणों से जांच कर रही है।

इस घटना के सामने आने के बाद लोगों ने अस्पतालों के बाहर पुलिस को तैनात करने की मांग की है ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो सके।