लाइव टीवी

Cobra Cut:और दहेज की चाह में पति ने अपनी पत्नी को 'कोबरा सांप' से ही कटवाकर ले ली जान

Updated May 25, 2020 | 12:25 IST

wife got cobra cut: केरल में एक व्यक्ति ने अपनी युवा पत्नी को सोते समय जहरीले सांप से डंसवा कर मार डालने का प्रयास किया, बताते हैं कि वो और दहेज लाने की मांग कर रहा था। 

Loading ...
इससे कुछ समय पहले भी पति ने अपने दोस्त की मदद से एक कोबरा सांप का इंतजाम किया और इस सांप ने उसकी पत्नी को काट लिया था

नई दिल्ली:  केरल के कोल्लम जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जहां एक शख्स अपनी पत्नी से और ज्यादा दहेज लाने को कह रहा था जिससे नाखुश शख्स ने उसकी हत्या को अंजाम दे डाला। पुलिस को पता चला है कि एक शख्स ने अपनी पत्नी को मारने के लिए सांपों का इस्तेमाल किया था, जांच में पता चला है कि उसकी मौत सांप के काटने से हुई है।

एक व्यक्ति द्वारा अपनी 25 साल की पत्नी को सोते समय जहरीले सांप से डंसवा कर मार डालने का मामला सामने आया है जिसमें कोबरा सापं से पत्नी को कटवाया गया।

पुलिस के अनुसार परिवार वालों को उस व्यक्ति पर संदेह हो गया था क्योंकि पिछले तीन महीनों में महिला को दूसरी बार सांप ने डंसा था।

पहले भी सांप से कटवाकर पत्नी को मारने की कोशिश की थी

पुलिस ने बताया कि इससे कुछ समय पहले भी पति ने अपने दोस्त की मदद से एक कोबरा सांप का इंतजाम किया था और इस सांप ने उसकी पत्नी को काट लिया, सांप के काटने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से ठीक हो गई थी। पहले प्रयास में फेल रहने के बाद पति ने अपने पुराने दोस्त की फिर मदद ली और अब कोबरा सांप की व्यवस्था की और रात को सोने के दौरान अपनी पत्नी के शरीर पर सांप को छोड़ दिया, सांप ने पत्नी को काटा बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इस बार उसे बचाया नहीं जा सका।

पुलिस ने कहा कि अपराध शाखा द्वारा जांच के बाद उन्होंने पथनमथिट्टा जिले के अदूर के एक निजी बैंक कर्मचारी सूरज और उसे कोबरा और रसेल वाइपर सांप लाकर देने वाले संपेरे को गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों सांप बहुत जहरीले होते हैं।

महिला के माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि कुछ महीने पहले वह एक सर्पदंश से बच गई थी। उन्हें सात मई को ही अपनी बेटी की हत्या होने का संदेह था। पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी को लगभग दो साल हो गए थे और इस हैरान कर देने वाली हत्या के पीछे का कारण धन का लालच था। सूरज को शादी में बड़ी मात्रा में सोने के आभूषण मिले थे।