लाइव टीवी

Madhya Pradesh: युवक ने की ट्रांसजेंडर फ्रेंड की हत्या, फिर डर के मारे खुद भी कर लिया सुसाइड

Updated Jul 19, 2022 | 17:17 IST

Madhya Pradesh: हरिओम छिंदवाड़ा का रहने वाला था और सारानी में एक नर्सरी में चौकीदार हुआ करता था। उसकी नागपुर की निक्की नाम की एक ट्रांसजेंडर शख्स से दोस्ती हो गई। दोनों के बीच लंबे समय तक शारीरिक संबंध भी रहे।

Loading ...
मध्य प्रदेश में युवक ने की ट्रांसजेंडर फ्रेंड की हत्या। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के बैतूल में ट्रांसजेंडर की हत्या
  • ट्रांसजेंडर फ्रेंड की हत्या करने के बाद युवक ने किया सुसाइड
  • दोनों के बीच लंबे समय तक रहे थे शारीरिक संबंध

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवक ने अपने ट्रांसजेंडर फ्रेंड की हत्या कर फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे। युवक ने पहले दोस्त की हत्या की, फिर इस डर से उसने अपनी जान दे दी कि कहीं उनके बीच के शारीरिक संबंध का राज सबके सामने न आए जाए। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सरानी एसडीओपी रोशन जैन ने कथित तौर पर कहा कि 14 जुलाई की रात 2.30 बजे उन्हें निक्की नाम के किसी व्यक्ति का फोन आया, जिसने मारपीट की शिकायत की थी।

युवक ने ट्रांसजेंडर फ्रेंड की हत्या करने के बाद किया सुसाइड

Delhi Crime News: छेड़खानी का आरोप लगा युवक को बनाया बंधक, फिर लाठी-डंडो से पीट- पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

दोनों के बीच लंबे समय तक रहे थे शारीरिक संबंध

पुलिस टीम ने दोबारा नंबर पर कॉल की तो नंबर स्विच ऑफ मिला। अगले दिन 15 जुलाई को पुलिस को एक व्यक्ति के फांसी के फंदे पर लटकने की सूचना मिली। उसकी पहचान हरिओम चौरे के रूप में हुई। सोमवार को पुलिस को एक और शव मिला, जो दो से तीन दिन पुराना होने के कारण सड़ चुका था। इस शव पर उसी रस्सी के निशान भी मिले हैं, जिससे हरिओम ने फांसी लगा ली थी। हरिओम छिंदवाड़ा का रहने वाला था और सारानी में एक नर्सरी में चौकीदार हुआ करता था। उसकी नागपुर की निक्की नाम की एक ट्रांसजेंडर शख्स से दोस्ती हो गई। दोनों के बीच लंबे समय तक शारीरिक संबंध भी रहे।

Jaipur Crime News: जयपुर में युवक की चाकू से गोदकर हत्या की कोशिश, हमलावर ने खुद कॉल करके बुलाया था

चूंकि निक्की अन्य लड़कों के साथ भी संबंध रखती थी, इसलिए हरिओम को अपने और निक्की के रिश्ते पर रिस्क और अपमान का डर था। हरिओम को डर था कि कहीं ट्रांसजेंडर से रिश्ते का राज खुल न जाए। 14 जुलाई की रात नर्सरी में ही दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान निक्की ने खुद को चोट पहुंचाई और 100 नंबर डायल किया। निक्की ने हरिओम पर मारपीट का आरोप लगाकर फोन काट दिया। इससे नाराज होकर हरिओम ने निक्की की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद कांड के सामने आने के डर से उसने भी उसी रस्सी से फांसी लगा ली।