लाइव टीवी

Mumbai: मामूली सी बात पर हुई बहस, गुस्से में फल बेचने वाले ने जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को मार दिया चाकू

Updated Feb 19, 2020 | 16:09 IST

Mumbai news: मुंबई के पवई में मंगलवार देर रात जोमैटो के एक डिलिवरी ब्वॉय से मामूली विवाद के बाद एक फल विक्रेता ने कथित तौर पर उसकी पर हत्या कर दी।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: मुंबई के पवई में एक फल विक्रेता ने जोमैटो के एक डिलीवरी ब्वॉय की चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। ये मामला मंगलवार देर रात का है। दोनों के बीच बहस हुई जिसके बाद फल व्रिकेता ने ये बड़ा कदम उठा लिया। पुलिस ने बताया, 'फल विक्रेता सचिन दिनेश सिंह (20) और उनके सहयोगी जितेंद्र हरिराम रायकर (32) को घटना के कुछ घंटों के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया गया।'

पुलिस कमिश्नर (जोन-10) अंकुश गोयल ने बताया कि पीड़ित अमोल भास्कर सूरतकर (30) का रात लगभग 12.30 बजे पवई क्षेत्र में एक होटल के बाहर फल का ठेला लगाने को लेकर सचिन दिनेश और जितेंद्र हरिराम से झगड़ा हो गया। गुस्से में सचिन ने कथित रूप से सूरतकर पर चाकू से वार कर दिया। पीड़ित को हृदय और पेट में गंभीर चोट आईं। उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सिंह ने बाद में उत्तर प्रदेश में अपने पैतृक स्थान पर भागने की कोशिश की, लेकिन ट्रेन में चढ़ने से पहले कुर्ला स्टेशन से उसे पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया कि उसके सहयोगी को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मृतक पवई के इंदिरा नगर इलाके में रहता था और ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Zomato में काम करता था। पुलिस ने कहा कि उसके और सिंह के बीच अक्सर ठेला खड़ा करने के स्थान को लेकर बहस होती थी।