लाइव टीवी

शर्मनाक: 50 साल के शख्स ने 19 साल की जूनियर सहकर्मी के साथ किया रेप, प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील रॉड

Updated Jan 26, 2020 | 16:30 IST

कंपनी ने सुपरवाइडर ने 19 वर्षीय जूनियर सहकर्मी के साथ रेप कर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। मामला महाराष्ट्र के नागपुर का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
19 वर्षीय युवती के साथ सहकर्मी ने किया रेप

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के नागपुर में कामकाजी महिला के साथ उसके ही सहकर्मी के द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक 50 वर्षीय एक शख्स ने 19 वर्षीय युवती को कथित तौर पर पहले नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया फिर उसके साथ कंपनी के गेस्टहाउस में रेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि ये दोनों एक ही कंपनी में काम करते हैं।

इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में स्टील का रॉड भी डाल दिया। यह घटना हालांकि 21 जनवरी की है लेकिन पीड़िता ने इस बारे में 24 जनवरी को पारडी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे पूछताछ के लिए 4 दिनों की हिरासत में रखा है।

बताया जाता है कि वह कंपनी का सुपरवाइजर है और युवती भी उसी कंपनी में काम करती थी और उसे रिपोर्ट करती थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का भाई भी उस कंपनी में काम करता था उसने हाल ही में 15 जनवरी को कंपनी ज्वाइन की थी। दोनों भाई बहन एक ही साथ कंपनी के गेस्टहाउस में रहते थे। वहीं आरोपी और एक अन्य महिला भी उसी गेस्टहाउस में रहते थे। 

आरोपी उसी समय युवती को टार्गेट करता था जब गेस्टहाउस में बस वे ही दोनों रहते थे। घटना वाले दिन पीड़िता का भाई और अन्य दूसरी महिला अपने-अपने किसी काम से बाहर गए हुए थे। पीड़िता की तबियत कुछ ठीक नहीं थी और वह अपने कमरे में सो रही थी। शिकायत के मुताबिक जब वह सोकर उठी तो उसने देखा कि आरोपी उसके प्राइवेट पार्ट में कोई रॉड डाल रहा था।

जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसने उसके चेहरे पर स्प्रे छिड़क कर उसे फिर से बेहोश कर दिया। अगली सुबह जब उसे होश आया तो उसने अपने आप को बिना कपड़ों के पाया। जब उसका भाई वापस आया तो उसने उसे सारी बातें कहकर सुनाई। 

जब दोनों ने आरोपी से पूछताछ की तो इसी बीच कंपनी ने तीनों को छुट्टी पर भेज दिया। शुक्रवार को प्राइवेट पार्ट में दर्द होने पर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक स्टील रॉड को अभी तक बरामद नहीं किया गया है।