लाइव टीवी

Sanjay Biyani Murder Case: जाने माने बिल्डर संजय बियानी की गोली मारकर हत्या, महाराष्ट्र के नांदेड़ में हुई वारदात

Updated Apr 05, 2022 | 17:24 IST

महाराष्ट्र के नांदेड़ में जाने माने बिल्डर संजय बियानी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Loading ...
जाने माने बिल्डर संजय बियानी को हमलावरों ने मारी गोली,महाराष्ट्र के नांदेड़ में वारदात
मुख्य बातें
  • नांदेड़ में बिल्डर संजय बियानी को हमलावरों ने गोली मारी
  • नांदेड़ पुलिस जांच में जुटी
  • पुलिस के मुताबिक राजनीतिक रंजिश से इनकार नहीं

महाराष्ट्र का नांदेड़ जिला सामान्य तौर पर शांत माना जाता है। लेकिन मंगलवार की सुबह सुबह गोलियों की तड़तहाट से लोग घबरा गए। कुछ हमलावरों ने एक शख्स को गोली मार दी। बाद में जब पता चला कि जिस शख्स को गोली मारी गई है वो सामान्य शख्स नहीं बल्कि नांदेड़ के जाने माने बिल्डर संजय बियानी थे तो हर कोई सकते में था। अज्ञात हमलावरों ने उनके नांदेड़ स्थित उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी। मामले की जांच कर रही पुलिस हमलावरों की जानकारी हासिल कर रही है बियानी एक प्रमुख व्यवसायी और बिल्डर हैं, जिनके करीबी राजनीतिक संबंध हैं। नांदेड़ के एसपी प्रमोद कुमार शिवाले ने कहा कि एसआईटी टीम गठित की गई है। विमंतल थाने में अपराध दर्ज है।

पुलिस जांच जारी
पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है कि आखिर इसके पीछे क्या वजह हो सकती है पुख्ता तौर पर कुछ कहना मुश्किल है। लेकिन हम पूरे मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं। पीड़ित अभी कुछ बोल पाने के हालात में नहीं हैं। लिहाजा हमें इंतजार करना होगा। लेकिन पुलिस की जांच जारी है और जल्द से जल्द इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। 

एसआईटी करेगी जांच
नांदेड़ के एसपी प्रमोदी कुमार शिवाले ने कहा कि अज्ञात हमलावरों ने बिल्डर संजय को उनके घर के समीप गोली मारी। गोली लगने से वह जख्मी हुए थे बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। आरोपी अभी फरार हैं। अपराध की इस घटना की जांच के लिए एसआईटी बना दी गई है। मामला दर्ज कर लिया गया है।   

Deva Gurjar murder: राजस्थान के कोटा में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या, कई हमलावरों ने किया था हमला

सीसीटीवी फुटेज की जांच 
प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस सीसीटीवी फुटेज को पकड़ने की कोशिश कर रही है, जिससे हमलावरों के बारे में कुछ सुराग मिल सकता है या यह पता लगाने में मदद मिल सकती है कि वे किस रास्ते से भागे थे ।अपराधियों ने देसी पिस्तौल का इस्तेमाल किया होगा जो नांदेड़ और आसपास के इलाकों में बदमाशों के लिए एक आम हथियार है। आरोपी पुरुषों के तौर-तरीके उस क्षेत्र के हिटमैन से मिलते-जुलते हैं, जिन्हें हाई-प्रोफाइल लोगों को मारने के लिए इस्तेमाल में लाया जाता है। लेकिन इस घटना के बाद इलाके में दहशत है। इलाके के कुछ लोगों का कहना है कि अगर हाई प्रोफाइल शख्स सुरक्षित नहीं है तो सामान्य लोगों का क्या होगा।