लाइव टीवी

Stray dogs: गुजरात के अहमदाबाद में आवारा कुत्ते नवजात बच्ची को खा गए

Updated Jun 05, 2020 | 23:48 IST

A newborn baby girl eaten by stray dogs in Ahmedabad: एक नवजात बच्ची का शव आवारा कुत्ते खा गए, ये मामला गुजरात के अहमदाबाद में सामने आया है।

Loading ...
महिला ने देखा कि कुत्ते उसके घर के पास नवजात शिशु के शव को खा रहे थे (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • अहमदाबाद में एक नवजात बच्ची का शव आवारा कुत्तों ने खा लिया
  • एक महिला के घर के बाहर ये घटना सामने आई
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू की है

अहमदाबाद: एक चौंकाने वाली घटना में गुजरात के अहमदाबाद जिले के वासना इलाके में एक नवजात बच्ची का शव आवारा कुत्तों ने खा लिया। यह घटना बुधवार को सामने आई जब एक महिला ने आवारा कुत्तों को बच्चे की लाश को खाते हुए पाया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोराईनगर की रहने वाली एक 50 वर्षीय महिला ने एक प्राथमिकी में कहा कि उसने बुधवार को अपने घर के पास एक दुर्गंध महसूस की तो बाहर आकर देखा तो उसके होश उड़ गए।

नानी दांतानिया नाम की महिला ने देखा कि कुत्ते उसके घर के पास नवजात शिशु के शव को खा रहे थे।वसना में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और जांच शुरू कर दी है कि उसके घर के पास शव को कैसे फेंका गया। पुलिस को संदेह है कि किसी ने उचित प्रक्रियाओं का पालन किए बिना शव को फेंक दिया होगा।

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में भी एक आवारा कुत्ते ने नवजात को खा लिया था

इसी साल जनवरी में उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक आवारा कुत्ते ने कथित तौर पर एक नवजात शिशु को अस्पताल में मौत के घाट उतार दिया था।कुत्ते ने कथित तौर पर नवजात को एक निजी अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के अंदर से खींच लिया था बच्चा आकाश गंगा अस्पताल में पैदा हुआ था। बच्चे के पिता रवि कुमार अपनी पत्नी कंचन को प्रसव पीड़ा का अनुभव होने के बाद अस्पताल ले आए। अस्पताल के कर्मचारियों ने कुमार को बताया कि उनकी पत्नी की सामान्य डिलीवरी होगी। हालांकि, एक टेस्ट के बाद के बाद कुमार को बताया गया कि उनकी पत्नी को सिजेरियन प्रक्रिया के लिए जाना होगा।

लगभग एक घंटे के बाद, कुमार को बताया गया कि उनकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है और यह ऑपरेशन सफल रहा है। अस्पताल के कर्मचारियों ने कुमार को इंतजार करने के लिए कहा और उसे बताया कि उसकी पत्नी को वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है और उसका बच्चा ऑपरेशन थियेटर में है। कुछ ही मिनटों के भीतर, स्टाफ ओटी से बाहर आया और चिल्लाया कि एक कुत्ता कमरे में घुस गया है, कुमार ने कर्मचारियों की बात सुनी और ओटी में भागा तो देखा वहां उसका नवजात बच्चा खून से लथपथ पड़ा है।