लाइव टीवी

चाय में कम थी चीनी तो पत्‍नी पर भड़क उठा शख्‍स, फिर बेरहमी से कर दी हत्‍या

Updated Jun 24, 2020 | 13:33 IST

UP crime news: यूपी के लखीमपुर खीरी में एक शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या सिर्फ इसलिए कर दी, क्‍योंकि उसने उसे कम चीनी वाली चाय दी थी। इस घटना से हर कोई सकते में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
चाय में कम थी चीनी तो पत्‍नी पर भड़क उठा शख्‍स, फिर बेरहमी से कर दी हत्‍या
मुख्य बातें
  • यूपी में एक शख्‍स ने चाय को लेकर हुए विवाद के बाद पत्‍नी की हत्‍या कर दी
  • चाय में चीनी कम होने की वजह से वह पत्‍नी पर चीखने-चिल्‍लाने लगा था
  • बाद में उसने चाकू से गला रेतकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी और फरार हो गया

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसने उसे कम चीनी वाली चाय दी थी। इससे नाराज शख्‍स ने पहले तो पत्‍नी से लड़ाई की और फिर चाकू से गला रेतकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बच्‍चों ने मां को खून से लथपथ देखा

घटना लखनऊ से सटे यूपी के लखीपुर खीरी की है। यहां 40 वर्षीय एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी। उसकी उम्र 35 साल के आसपास थी और वह गर्भवती थी। दोनों की शादी 12 साल पहले हुई थी। घटना के वक्‍त उनके बच्‍चे सो रहे थे, जो पिता के चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनकर नींद से जगे थे। कमरे से निकल जब तक वे किचन तक पहुंचे, काफी देर हो चुकी थी, उन्‍होंने वहां अपनी मां को खून से लथपथ और जिंदगी की जंग लड़ते पाया। यह दृश्‍य देखकर उनके होश उड़ गए।

चाय को लेकर हुआ विवाद

लखीपुर खीरी जिले के बाबर इलाके में हुई इस घटना की वजह मामूली विवाद को बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार सुबह करीब 5:30 बजे महिला ने अपने पति को चाय दी, लेकिन उसमें चीनी कम थी, जिसके बाद उसका पति भड़क गया और महिला को खरी-खोटी सुनाने लगा। इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद शख्‍स ने किचन में रखे चाकू से महिला की गला रेतकर हत्‍या कर दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

पीड़‍िता के पिता ने दर्ज कराई शिकायत

पीड़‍िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बेटी की मौत से इस शख्‍स को गहरा सदमा लगा है। उन्‍होंने इस पर हैरानी जताई कि दामाद ने इतनी छोटी सी बात पर उनकी बेटी की हत्‍या कर दी, जबकि वह उसे एक समझदार इंसान समझते थे। पुलिस ने इस मामले में दंपति के बच्‍चों के बयान भी दर्ज किए हैं। हत्‍या में इस्‍तेमाल हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।