लाइव टीवी

बेटे के दूध पीने पर भड़क उठा पिता, गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट, फिर खुद...

Updated Apr 07, 2020 | 16:22 IST

Father shoots son in Pilibhit: एक पिता ने दूध के मामूली विवाद में अपने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद पिता ने आत्महत्या कर ली।

Loading ...
सांकेतिक फोटो

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के घुंघचाई क्षेत्र में एक व्यक्ति ने परिवार में दूध के मामूली से विवाद को लेकर अपने पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। कोतवाल एस के सिंह ने बताया कि ग्राम सोहन्ना निवासी गुरमुख सिंह (55) के पीने का दूध उसका बेटा जसकरण (16) पी गया था। 

पहले बेटे को गोली मारी

सिंह ने बताया कि इस बात को लेकर बाप-बेटे में विवाद इतना बढ़ गया कि आवाज सुनकर गुरमुख सिंह का छोटा भाई अवतार सिंह झगड़ा शांत कराने लगा। इस बीच गुरमुख अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल लाया और पहले अपने बेटे को गोली मारी फिर अपने छोटे भाई को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, गंभीर रूप से घायल भाई को इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है।

पुलिस जांच में जुटी

पूरनपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना कोतवाली की घुंघचाई रिपोर्टिंग पुलिस चौकी के अंतर्गत की है। प्रथम दृष्टया जांच में दूध का मामूली विवाद सामने आया है। पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।