लाइव टीवी

Uttarakhand: ID कार्ड जारी नहीं हुआ तो यात्री ट्रेन के कोच को ही लगा दी आग

Updated Nov 29, 2019 | 08:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Haridwar: उत्तराखंड में एक शख्स ने एक यात्री ट्रेन के डिब्बे को ही आग के हवाले कर दिया। उसे इस बात की नाराजगी थी कि उसका ID कार्ड काफी समय से नहीं जारी किया जा रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
शख्स ने ट्रेन कोच को लगाई आग

हरिद्वार : उत्तराखंड के हरिद्वार में एक शख्स ने यात्री ट्रेन के एक कोच को ही आग लगा दी। दरअसल उसे इस बात की नाराजगी थी कि उसका ID कार्ड (पहचान पत्र) काफी समय से जारी नहीं किया गया था। इसी बात से वह इतना आक्रोश में था कि उसने यात्री ट्रेन के कोच को ही आग लगा दी।

हरिद्वार पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शख्स ने रिषिकेश-दिल्ली यात्री ट्रेन के एक कोच को गुरुवार को आग के हवाले कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसका आई कार्ड जारी नहीं किया जा रहा था इसलिए उसने ट्रेन के कोच और सीट के कवर को आग के हवाले कर दिया।

हरिद्वार के गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) जीआरपी अतिरिक्त एसपी मनोज कुमार कात्याल ने बताया कि वह इस बात से नाराज था कि काफी समय से उसका आई कार्ड जारी नहीं किया जा रहा था इसलिए गुस्से में आकर सरकारी प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने जैसा कदम उठाया।

एसपी ने आगे बताया कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और इस मामले में विचार कर रहे हैं कि इस के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जा सकता है या नहीं।