लाइव टीवी

होटल के कमरे में महिला के साथ बलात्कार, मैट्रिमोनियल साइट के जरिये आरोपी से हुई थी मुलाकात

Updated Oct 22, 2021 | 14:19 IST

गुजरात के वडोदरा की एक महिला को मैट्रिमोनियल साइट के जरिये एक लड़के मुलाकात हुई। धीरे-धीरे नजरदीकियां बढ़ी और लड़के ने होटल के कमरे में ले जाकर बलात्कार किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शादी का झांसा देकर महिला से होटल के कमरे में बलात्कार

अहमदाबाद: वडोदरा की रहने वाली एक महिला के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। जिससे वह एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिये मिली थी। महिला ने मंगलवार को इस संबंध में शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया और कहा कि उस व्यक्ति ने 23 सितंबर को विसत-गांधीनगर हाईवे पर एक होटल के कमरे के अंदर उसके साथ गलत किया।

इस मामले में महिला ने अपनी एफआईआर में कहा कि वह अपने माता-पिता की इच्छा के अनुसार 2018 में शादी की। यह शादी ज्यादा चल नहीं पाई और 2019 में अपने पति को तलाक दे दिया। इस महिला फिर से शादी करने के लिए एक वैवाहिक वेबसाइट के जरिये एक पुरुष की तलाश कर रही थी और फिर आरोपी के संपर्क में आई, जिसकी पहचान ध्रुमित सोलंकी (28) के रूप में हुई। महिला ने बताया कि फोन नंबर एक्सचेंज करने के बाद दोनों ने आपस में बात करना शुरू कर दिया। इसी बीच युवक ने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 22 सितंबर की बात है जब उस व्यक्ति ने उससे मिलने में दिलचस्पी दिखाई।

महिला रात करीब 10 बजे आरोपी से मिलने विसत इलाके में गई, जहां वह उसे एक होटल में ले गया। महिला ने कहा कि उसने पहले से ही होटल बुक कर लिया था और उसने वहां उसके साथ बलात्कार किया। अगले दिन दोनों ने होटल छोड़ दिया और महिला वडोदरा के लिए रवाना हो गई।

जब आरोपी ने 18 अक्टूबर को महिला को बताया कि उसकी शादी दूसरी महिला से तय हो गई है और वह उससे शादी नहीं कर सकता। महिला उससे नाराज होकर मंगलवार को चांदखेड़ा स्थित उसके घर पहुंची और उससे मिलने की कोशिश की लेकिन सब बेकार साबित हुआ। वह आदमी अपने घर पर मौजूद नहीं था और महिला ने उसके माता-पिता को पूरी आपबीती सुनाई, जिन्होंने अपने बेटे के कृत्य के लिए माफी मांगी।

इसके बाद, महिला आरोपी को फोन करती रही लेकिन उसने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया जिससे महिला को पुलिस के पास जाने के लिए मजबूर होना पड़ा और उसके खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।