लाइव टीवी

कर्नाटक में शख्‍स ने महिला की गर्दन पर किया दाभ से वार, कैमरे में कैद हुई भयावह घटना

Updated Dec 21, 2020 | 17:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Crime news: कर्नाटक के हुबली में एक श्‍ख्‍स ने दिनदहाड़े बीच सड़क महिला की गर्दन और सिर पर दाभ से वार दिया। मह‍िला की चीख सुनकर भी कोई उसकी मदद को नहीं पहुंचा। यह भयावह घटना कैमरे में कैद हो गई।

Loading ...

हुबली : कर्नाटक के हुबली से महिला की गर्दन पर दाभ से वार किए जाने की घटना सामने आई है। दिन-दहाड़े हुई इस घटना से हर कोई सन्‍न रह गया, जब महिला की चीख सुनकर भी कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। इस बीच एक अन्‍य शख्‍स बाइक से आता है और आरोपी को लेकर चला जाता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह घटना सोमवार की है, जब दिनदहाड़े एक शख्‍स ने बीच सड़क महिला की गर्दन पर दाभ से वार कर दिया। बताया जाता है कि महिला और आरोपी एक दूसरे को पिछले करीब दो वर्षों से जानते थे। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। इस जघन्‍य वारदात को एक शख्‍स ने अपने मोबाइल फोन से शूट कर लिया, जिसका वीडियो सामने आया है।

महिला के सिर और उसकी गर्दन पर वार

वीडियो में आरोप शख्‍स को दिनदहाड़ बीच सड़क महिला पर निर्ममतापूर्वक हमला करते देखा जा सकता है। आरोपी शख्‍स महिला के सिर और उसकी गर्दन पर वार करता है, जिससे पीड़िता की चीखें निकल पड़ती हैं। वीडियो में भी महिला की चीख सुनी जा सकती है।

व‍ीडियो में घटना के कुछ अन्‍य लोगों को सड़क पर देखा जा रहा है, पर कोई महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया। आरोपी के हमले के बाद महिला जमीन पर गिर जाती है। इसी बीच एक अन्‍य व्‍यक्ति बाइक से वहां आता है और वह आरोपी को महिला पर वार करने से रोकता है। बाद में वह आरोपी को वहां से भागने में मदद करता है।

इस हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।