लाइव टीवी

VIDEO: फिल्मी अंदाज में 'प्रेमिका' के घर पहुंचा आशिक, उतार दी शर्ट और लहराया तमंचा और फिर

Updated Feb 19, 2021 | 10:28 IST

राजस्थान के धौलपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी ने अपनी कथित प्रेमिका के घर जमकर तांडव काटा। पुलिस को इसे पकड़ने के खासी मशक्कत करनी पड़ी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • राजस्थान के धौलपुर में एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने किया हंगामा
  • कथित प्रेमिका के घर पहुंचकर लहराया देशी पिस्टल
  • पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को किया गिरफ्तार

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां एक प्रेमी फिल्मी अंदाज में शर्टलैस होकर कथित प्रेमिका के घर के बाहर पहुंच गया। यहां पहुंचकर उसने जो हंगामा मचाया उससे हर कोई सहम सा गया, यहां तक कि पुलिस को भी इस आशिक को काबू में करने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। आशिक देसी तमंचे के साथ प्रेमिका के घर के बाहर पहुंचा था और उसने हवा भी फायरिंग भी कर दी।

वायरल हुआ वीडियो

आरोपी की पहचान आकाश गुर्जर नाम के युवक के रूप में हुई है जो एक युवती से एकतरफा प्यार करता था। आकाश गुरुवार को युवती के घर के बाहर पहुंच गया और शर्ट उतारकर फायरिंग करने लगा। पुलिसकर्मियों की टीम वहां पहुंची तो वह पिस्टल को लहराते हुए गोली मारने की धमकी देना लगा। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया।    वीडियो में आरोपी युवक को हवा में पिस्तौल लहराते और खुद को गोली मारने की धमकी देते देखा जा सकता है।

एकतरफा प्यार

पुलिस के मुताबिक एक तरफा प्रेम प्रसंग में लिप्त युवक ने पहले अपने परिवार के किसी अन्य व्यक्ति से सगाई करने के बाद लड़की का अपहरण कर लिया था जिसके बाद पुलिस ने लड़की को छुड़ाया था।अपने सपनों की राजकुमारी को पाने की उम्मीद खो चुका आकाश गुरुवार को शर्टलैस होकर युवती के घर के आगे हंगामा करने लगा और पिस्तौल के साथ खुद को मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद युवती के पिता ने पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी।

आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर के एसपी केसर सिंह ने बताया, 'दो दिन पहले हमारे पास एक आदमी का फोन आया और उसने बताया कि आकाश गुर्जर नाम के एक युवक ने उसकी बेटी को अगवा करने की कोशिश की। हमने इलाके में छापा मारा और आरोपी मौके से भाग गए। आज फिर से हमें उसी व्यक्ति का फोन आया जिसमें कहा गया कि आरोपी उनके घर के बाहर खड़ा है। इस दौरान एक पिस्तौल के साथ आरोपी उनके घर के बाहर खड़ा है और उसे अपनी बेटी को सौंपने को कह रहा है। हमने तुरंत एक टीम बनाई और मौके पर पहुंच गए। जैसे ही हम वहां पहुंचे, आरोपी ने पुलिस पार्टी पर गोलीबारी की और दूसरों को धमकी दी। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।'