लाइव टीवी

बीजेपी के गुंडों ने केजरीवाल जी के घर पर कराया हमला, मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट

Updated Mar 30, 2022 | 15:20 IST

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमंला किया है। दिल्ली पुलिस के जवानों ने उन्हें रोकने के लिए कुछ भी नहीं किया।

Loading ...
केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों का हमला, मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट
मुख्य बातें
  • अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों का हमला
  • डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट
  • मनीष सिसोदिया बोले- बीजेपी के गुंडों का काम

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सीएम अरविंद केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला किया है। दिल्ली में मुख्यमंत्री जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए है. गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए हैं।मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया, ''बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की''. इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ''बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने के लिए कुछ नहीं की। मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब की हार से बीजेपी बौखला गई है। बौखलाहट में बीजेपी के लोग इस तरह का कदमों में लिप्त है।

सियासी आरोप
अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले पर अभी बीजेपी की तरफ से प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन सियासी तौर पर यह मामला संवेदनशील हो चुका है। मनीष सिसोदिया पहले भी कह चुके हैें कि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता से बीजेपी घबरा गई है और इस तरह के सस्ते हथकंडे पर उतर गई है। एमसीडी चुनाव के संदर्भ में आप ने कहा था कि बीजेपी चुनावी नतीजों से घबरा चुकी है और उसका नतीजा आप सभी लोग देख रहे हैं। 

संजय सिंह ने क्या कहा
भाजपाईयों की गुण्डागर्दी देखो। कश्मीरी पंडित तो बहाना है केजरीवाल को जान से मरवाना है। दिल्ली पुलिस की मौजूदगी ने दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल जी के घर पर हमला। मुख्यमंत्री के घर के बाहर लगे सिक्योरिटी बैरियर और सीसीटीवी कैमरा तोड़े गए।


आम आदमी पार्टी का कहना है कि पंजाब की हार से बीजेपी के नेता बौखला गए हैं और उसका नतीजा आप सबने दिल्ली विधानसभा में भी देखा था। बीजेपी के लोग आम आदमी पार्टी की बढ़त को पचा नहीं पा रहे हैं। लेकिन हम लोग बीजेपी के इस कृत्यों का जवाब काम के जरिए देंगे। नफरत के बीजेपी कितना भी बो ले हम समाज को लेकर आगे चलेंगे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।