लाइव टीवी

कोरोना से संक्रमित हुआ दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर, संपर्क में आए मरीजों को क्वारंटीन के आदेश

Updated Mar 25, 2020 | 21:59 IST

दिल्ली में कहा जा रहा था कि कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या कंट्रोल में है लेकिन पिछले 24 घंटे में इस वायरस के 5 नए केस सामने आ चुके हैं वहीं एक मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित मिला है।

Loading ...
उत्तर पूर्वी दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना के जूझ रहे संकट के बीच राजधानी दिल्ली में संक्रमित लोगों की फिगर काफी हद तक कंट्रोल में बताई जा रही थी लेकिन पिछले 24 घंटो में इसमें थोड़ा और इजाफा हुआ है बताया जा रहा है कि पांच नए केस सामने आए हैं, वहीं दिल्ली में एक मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। 

सूत्रों के मुताबिक उत्तर पूर्वी दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ये डॉक्टर मौजपुर के एक मोहल्ला क्लीनिक के बताए गए हैं, जैसे ही प्रशासन को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत इसको लेकर प्रशासन ने इलाके में नोटिस चिपका दिए इस नोटिस में कहा गया है कि 12 मार्च से लेकर 18 मार्च तक जो भी मरीज इस मोहल्ला क्लीनिक में डॉक्टर के पास आया था, वो खुद को 15 दिन के लिए क्वॉरंटाइन कर लें

दिल्ली में कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आए हैं, इसी के साथ दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की आंकड़ा 35 पहुंच गया है वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बताया कि नए सामने आए मामलों में से एक के विदेश यात्रा की जानकारी मिली है। 

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने से कुल संख्या के बढ़कर 35 हो जाने के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार ने लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए ई-पास जारी करने का फैसला किया है।

सीएम केजरीवाल ने बुधवार को बताया कि दूध विक्रेता, सब्जी विक्रेता और आवश्यक सेवाओं में शामिल लोग लॉकडाउन के दौरान आवागमन के लिए ई-पास के लिए 1031 पर कॉल कर सकते हैं।

वहीं उन्होंने सभी मकान मालिकों से अनुरोध किया है कि वे कोरोना वायरस से संघर्ष कर रहे चिकित्सकों, नर्सों और अन्य चिकित्साकर्मियों को परेशान नहीं करें। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।