लाइव टीवी

Man lynched in Delhi: दिल्ली के तिमारपुर में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

Updated Aug 26, 2022 | 01:46 IST

पुलिस उपायुक्त सागर सिंह ने कहा कि घटना उस समय हुई जब हाथ में दरांती लिए पीड़ित की कुछ लोगों से झड़प हो गई। उन लोगों ने दरांती छीनकर उसकी पिटाई कर दी।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नयी दिल्ली:  दिल्ली के तिमारपुर इलाके में चार लोगों ने कथित रूप से 31 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।उन्होंने कहा कि घटना 13 अगस्त को हुई थी, लेकिन इसका एक कथित वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लोग जमीन पर पड़े व्यक्ति को लाठियों से पीटते हुए दिख रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि तिमारपुर की संजय बस्ती में रहने वाले पीड़ित सुनील को स्थानीय थाने ने ''बदमाश'' घोषित कर रखा था और उसे पहले हत्या के एक मामले में दोषी ठहराया गया था।उन्होंने कहा कि सुनील को पीटने के आरोप में गिरफ्तार किए गए सभी चार आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

पीड़ित का जब एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, तब उसने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि एक दिन पहले उन्हीं लोगों ने उसके भाई को पीटा था, जिसका बदला लेने के लिए वह वहां गया था।

डीसीपी ने कहा कि बाद में व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।