लाइव टीवी

Mumbai Crime: एविएशन यूनियन ऑफिस में शराब पार्टी के दौरान शख्स की पीट-पीटकर हत्या, छोटे से झगड़े ने ली जान

Updated Aug 09, 2022 | 13:28 IST

Mumbai Crime: घटना सांताक्रूज के एक एविएशन यूनियन ऑफिस की है। यहां एक शराब पार्टी चल रही थी, इस दौरान कथित तौर पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना तब हुई जब मृतक दो लोगों के बीच चल रहे झगड़े का बीच-बचाव करना रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शराब पार्टी के दौरान शख्स की पीट-पीटकर हत्या
मुख्य बातें
  • सांताक्रूज में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई
  • शराब पार्टी के दौरान दोस्त का हुआ था झगड़ा
  • मृतक दो लोगों के बीच चल रहे झगड़े का बीच-बचाव कर रहा था

Mumbai Crime News: पार्टी करना हर किसी को पसंद होता है। सभी अपने दोस्तों और करीबियों के साथ अक्सर क्लब और रेस्टोरेंट में जाकर पार्टी करते हैं। इन जगहों पर जाने में जितना आनंद होता है उतना ही ऐसी जगहों पर जाने का रिस्क बढ़ता जा रहा है। देश के कई हिस्सों में ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि क्लब और रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान लोगों ने आपस में मारपीट की। ऐसा ही नया मामला मुंबई में सामने आया है, जहां मुंबई के सांताक्रूज में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

घटना सांताक्रूज के एक एविएशन यूनियन ऑफिस की है। यहां एक शराब पार्टी चल रही थी, इस दौरान कथित तौर पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना तब हुई जब मृतक दो लोगों के बीच चल रहे झगड़े का बीच-बचाव करना रहा था। 

मृतक दोस्त के साथ करने गया था शराब पार्टी

सांताक्रूज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान 50 साल के अब्दुल शेख के तौर पर हुई। जबकि आरोपी का नाम निखिल शर्मा (30) है। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि मृतक अपने दोस्त सोहेल अनवर (34) के साथ सांताक्रुज में एयरपोर्ट अथॉरिटी कॉलोनी के यूनियन ऑफिस में शराब पार्टी करने के लिए गया था। इस दौरान आरोपी निखिल शर्मा की सोहेल अनवर के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने बताया है कि उस समय अनवर का करीबी दोस्त अब्दुल शेख भी मौजूद था।

पेट, छाती और पीठ पर बार-बार मारी लात

कहासुनी के दौरान अब्दुल शेख दोस्त अनवर की मदद के लिए दौड़ा। गुस्से में निखिल शर्मा ने कथित तौर पर शेख पर पलटवार किया, उसके पेट, छाती और पीठ पर बार-बार लात मारने लगा। पुलिस ने बताया है कि इससे अब्दुल शेख बुरी तरह से घायल हो गया था। इसके बाद अनवर घायल शेख को नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे भर्ती करने से पहले डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सांताक्रूज पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि मृतक शेख एएआई का कर्मचारी है और कथित तौर पर निखिल शर्मा उर्फ कपाली (30) ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।