लाइव टीवी

Aamir Khan के बेटे Junaid Khan फिल्म महाराजा से कर रहे बॉलीवुड डेब्यू, घटाया कई KG वजन

Updated Feb 15, 2021 | 15:27 IST

Junaid khan weight loss & bollywood debut: जुनैद खान डेब्यू की तैयारियों में बिजी हैं और वो यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। फिल्म का टाइटल महाराजा बताया जा रहा है...

Loading ...
आमिर खान के बेटे जुनैद खान और बेटी इरा खान।
मुख्य बातें
  • आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।
  • जुनैद खान अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं।
  • उनकी फिल्म का टाइटल महाराजा बताया जा रहा है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। लंबे टाइम से चर्चा थीं कि जुनैद खान डेब्यू की तैयारियों में बिजी हैं और वो यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। फिल्म का टाइटल महाराजा(Maharaja) बताया जा रहा है और ये 15 फरवरी को फ्लोर पर जा रही है।

रिपोर्टों के अनुसार, मारोल में विजय नगर पिछले महीने से एक विशाल सेट का निर्माण कर रहे हैं। जहां फिल्म की शूटिंग की जाएगी। निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा और प्रोडक्शन डिजाइन टीम ने ग्राउंडवर्क पर काम किया है। महाराजा फिल्म में अर्जुन रेड्डी की अभिनेत्री शालिनी पांडे, शारवरी वाघ और जयदीप अहलावत अहम भूमिका में होंगे। 

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
फिल्म महाराजा कथित रूप से महाराज लिबेल केस पर आधारित हैं। साल 1862 में, एक धार्मिक तबके के प्रमुख ने एक अखबार के खिलाफ मामला दायर किया था जिसने महिला श्रद्धालुओं के यौन शोषण का खुलासा किया था। जुनैद खान फिल्म में पत्रकार करसनदास मुळजी की भूमिका निभाने वाले हैं।

वैसे अब फैन्स को लंबे समय तक जुनैद के डेब्यू का इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में लग चुके हैं। हाल ही में आमिर की बेटी और जुनैद की बहन इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने भाई की तारीफ की है।

इस फोटो में जुनैद का वेट लॉस साथ नजर आ रहा है। आमिर खान के बेटे जुनैद ने काफी वजन कम किया और ये सबका ध्यान खींच रहा है। तस्वीर में, जुनैद काफी स्लिम और ट्रिम दिख रहे हैं और फैन्स भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक नहीं पा रहे हैं।  साथ ही इरा ने जुनैद खान के ट्रासफॉर्मेशन लुक वाली तस्वीर के साथ एक खास नोट भी लिखा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।